कंपनी से बाहर खाना खाने आए व्यक्ति को इंट से चोट मारकर मोबाइल छीनने के मामले में क्राइम ब्रांच 65 ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने छीनाझपटी के मुकदमे में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सलीम तथा गोविंद उर्फ टोला का नाम शामिल है। दोनो आरोपी ओल्ड फरीदाबाद के रहने वाले हैं। दिनांक 19 जुलाई को आरोपियों के खिलाफ छीना झपटी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने एक व्यक्ति को घायल करके उसका मोबाइल छीन लिया था। वारदात के दिन फरीद नाम का व्यक्ति जो बड़खल में स्थित अल्पाइन कंपनी में काम करता है खाना खाने के लिए कंपनी से बाहर आया था जो खाना खाने के पश्चात जब वापस जाने लगा तो एमसीएफ चौक पर आरोपियों ने पीछे से आकर पीड़ित के थप्पड़ मारे तथा इंट से चोट मार कर उसे घायल कर दिया। आरोपी पीड़ित की जेब से उसका मोबाइल तथा पैसे छीनकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर मामले में शामिल आरोपी सलीम को 20 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया और उसके पश्चात अगले दिन आरोपी गोविंद को भी गिरफ्तार किया गया। आरोपी गोविंद के कब्जे से पीड़ित से छीना गया मोबाइल बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की आपूर्ति के लिए ही उन्होंने छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस पूछताछ में पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!