हरियाणा के पूर्व कांग्रेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने दिया बसपा उम्मीदवार मनोज चौधरी को समर्थन

309 Views

फरीदाबाद। हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर ने बीजेपी और कांग्रेस को बताया साँप नाथ और नाग नाथ बताते हुए बसपा के बडखल विधानसभा प्रत्याशी मनोज चौधरी को लड्डू खिलाकर जीत का आशीर्वाद दिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर ने फरीदाबाद आकर कांग्रेस बीजेपी पर बडा हमला बोला और दोनों दलों को सांप-नाथ और नाग-नाथ बताया! उन्होंने क्षेत्र के स्थानीय लोगों से अपील की कि अच्छे व युवा नेताओं को आगे बढायें और गन्दी राजनीति करने वाले नेताओं को सबक सिखाएं। तंवर ने बसपा के बडखल विधानसभा से प्रत्याशी मनोज चौधरी को जीत का लड्डू खिलाकर अपना आशीर्वाद दिया और कहा बहुजन समाज यह लडाई मिलकर लडेगा। इस मोके पर उनके सैंकडों समर्थक और बसपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे। श

श्री तंवर ने बडखल विधानसभा -87 के बसपा उम्मीदवार मनोज चौधरी को समर्थन देते हुए, जनता को आह्वान किया कि जो पार्टियां गरीब और कमजोर समाज की बात नहीं सुनती उनको हरियाणा के विधानसभा चुनाव में सबक सिखाने का काम करें। राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर श्री तंवर ने बसपा उम्मीदवार मनोज चौधरी से मुलाकात की और उनके चुनाव में प्रचार करने तथा उनकी भरपूर मदद करने का आश्वासन दिया।

श्री तंवर ने कहा आज कोई पार्टी चाहे वह कांग्रेस हो या भाजपा हो वह गरीब, कमजोर और एससी वर्ग की बात नहीं सुनती। उन्होने कहा हमें केवल अपने फायदे के लिए प्रयोग किया जाता है और जब समय निकल जाता है तो हमें बाहर कर दिया जाता है। लेकिन अब दलित समाज को भी अपने पैरों पर खडे होने के लिए एक जुटता दिखानी होगी। इसलिए हरियाणा के सभी दलित, कमजोर और मजदूर लोग मिलकर बसपा उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करके उनको भारी बहुमत से जिताएं। इस अवसर बसपा उम्मीदवार मनोज चौधरी ने अपने साथियों सहित अशोक तंवर का स्वागत और आभार जताया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.