स्मार्ट माईंड्स प्ले स्कूल ने धूमधाम से मनाया अपना वार्षिकोत्सव उड़ान-2020

177 Views

बल्लभगढ़, 9 मार्च ! स्मार्ट माईंड्स प्ले स्कूल द्वारा अपना 5वां वार्षिकोत्सव उड़ान-2020 बड़ी धूमधाम से मनाया गया। तिगांव स्थित सरस्वती ग्लोबल स्कूल के ऑडिटोरियम में मनाए गए पावर ऑफ फ्रेंडशिप विषय पर आधारित इस कार्यक्रम में स्कूल के नन्हे-मुन्नों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से जमकर दोस्ती का रंग बिखेरा। कार्यक्रम का मंच संचालन सुमित मंगला ने किया। इस वार्षिकोत्सव में मुख्य अतिथि के तौर पर आ भाजपा नेता महेश गोयल ने जबकि जाने-माने शिक्षाविद्व एवं सरस्वती स्कूल ग्रुप के चेयरमैन वाई.के. माहेश्वरी, वाईस चेयरमैन अनुभव माहेश्वरी, डॉयरेक्टर मंजूल माहेश्वरी, रोटरी क्लब के पूर्व प्रधान नवीन गुप्ता ने समारोह के गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर कार्यक्रम में पहुंचकर दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम की शुरूआत करवाई।

कार्यक्रम के दौरान स्कूल के प्रतिभावान बच्चों को मैडल और सर्टिफिकेट देकर पुरस्कृत भी किया गया। वहीं स्कूल की टीचर्स को भी उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए स्मृति चिन्ह देकर उनकी हौंसलाअफजाईं की। इस अवसर पर नन्हे मुन्ने बच्चों ने मित्रता विषय पर आधारित गीतों पर अपनी भावुक प्रस्तुति देकर जमकर वाह-वाही लूटी। समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर आए भाजपा नेता महेश गोयल ने कहा कि बच्चों में भारतीय संस्कृति के अनुरूप संस्कारों की प्रेरणा देना ही विद्यालय का लक्ष्य होना चाहिए। अच्छे मित्रो के साथ बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान संभव है। हमारे ग्रन्थों में मित्रता की अनेक मिशाल हैं जिनमें भगवान कृष्ण और सुदामा की मित्रता एक पवित्र उदहारण है। उन्होंने बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की सराहना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
समारोह के गेस्ट ऑफ ऑनर जाने-माने शिक्षाविद्व एवं सरस्वती स्कूल ग्रुप के चेयरमैन वाई.के. माहेश्वरी ने इस अवसर पर कहा कि ये नन्हे मुन्ने बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं। आज अच्छे संस्कार इनमें रोपित किये जायेंगे तो कल ये वृक्ष बनकर राष्ट्र को अच्छे फल देंगे।
इस वार्षिकोत्सव में विद्यालय के चेयरमैन महेश चंद मंगला, उर्मिला मंगला, गोपाल मंगला, रविकुमार मंगला, प्रधानाचार्या गीता मंगला, अंजना मंगला, निखिल जैन, मंजुला जैन, अनुभव माहेश्वरी, मंजुला माहेश्वरी, सौरभ मंगला, बिट्टू पंजाबी सहित समस्त शिक्षिका तथा अभिभावक उपस्थित रहे। सभी आगुंतकों ने कार्यक्रम की भरपूर सराहना की और अपने पुराने कॉलेज और स्कूल टाइम के दोस्तों-यारों को भी याद किया।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *