सोहना नगर परिषद के चुनाव से पहले आयोजित महत्वपूर्ण बैठक में बतौर प्रभारी पहुँचे : पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल

105 Views

हरियाणा : आपको यहाँ बता दें की हरियाणा में एक साल से अधिक समय के इंतजार के बाद शहरी स्थानीय निकायों का बिगुल बज गया है। शहरों की छोटी सरकार कही जाने वाली नगर परिषद व नगर पालिकाओं के लिए मतदान 19 जून को होगा और 22 जून को नतीजे घोषित होंगे।

हरियाणा में कुल 46 शहरों में चुनाव होने हैं जिनमें 18 नगर परिषद और 28 नगर पालिकाएं शामिल हैं। कुल 18 लाख 30 हजार 208 मतदाता प्रत्यक्ष चुनाव के जरिये पालिका चेयरमैन और परिषद प्रधान के साथ ही अपने एरिया के पार्षद का चुनाव करेंगे।

आपको यह भी बतादें की पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल को हाल मे होने वाले नगर परिषद के चुनावो मे सोहना नगर परिषद का प्रभारी का नियुक्त किया हुआ है। इसी कड़ी मे कल पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने सोहना मे नगर परिषद चुनाव के निमित प्रवासी व वार्ड प्रभारियो की एक महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक ली। इस बैठक मे मुख्य रूप से प्रदेश संगठन महासचिव रविन्द्र राजू व प्रभारी विपुल गोयल ने सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव अभियान के निमित महत्वपूर्ण दिशानिर्देश दिए व चुनाव के निमित सभी वार्ड प्रभारियो व प्रवासी प्रभारियो की घोषणा की गयी।

सोहना मे आयोजित इस अहम बैठक की अध्यक्षता गुरुग्राम की जिलाध्यक्षा गार्गी कक्कड़ ने की व उपरोक्त बैठक में सोहना से विधायक कुंवर संजय सिंह ने भी संबोधित कर अपने विचारों को कार्यकर्ताओं के साथ सांझा किया । चुनाव से पहले कार्यकर्ताओ ओर अपने पदाधिकारियों संग होने वाली इस बैठक मे सोहना नगर परिषद से भारतीय जनता पार्टी की तरफ से घोषित प्रत्याशी अंजू देवी के अलावा सोहना मंडल अध्यक्षो सहित प्रमुख कार्यकर्ताओं ने शिरकत की ओर बैठक के दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवारों को भारी मतो से विजयी बनाने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कहा की भारतीय जनता पार्टी का संगठन माननीय प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ व यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हर प्रकार से मजबूत व सक्रिय है व पूरे प्रदेश में होने वाले चुनावों में पार्टी का हर सिपाही अपने अपने बूथ को जिताकर कमल खिलाने का काम करेगा ।

इस बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्षा गार्गी कक्कड़, विधायक सोहना संजय सिंह, अनिल यादव सह संयोजक स्थानीय निकाय, कुलदीप यादव, रामबीर भाटी, वीरेंदर, नीरज यादव्, प्रत्याशी अंजू देवी, लेखराज पूर्व चैयरमेन, जिला उपाध्यक्षा ज्योति डेंबला, गौरव चुघ मंडल अध्यक्ष, मनीष गाडोली, महेश यादव के अलावा सेकड़ो कार्यकर्ता व पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.