सेब के ट्रक में हरियाणा पहुंचा जैश का संदिग्ध आतंकी, गिरफ्तार

349 Views

अंबाला ! अंबाला में शनिवार को एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। कार्रवाई पंजाब और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने साथ मिलकर की। पता चला है कि मोहम्मद इस्माइल नामक यह संदिग्ध सेब के एक ट्रक में सवार हो जम्मू से दिल्ली जा रहा था। सुरक्षा एजेंसियों की सूचना के बाद पंजाब पुलिस ने पीछा किया और हरियाणा पुलिस को विश्वास में लेकर अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के पास नाका लगाकर आखिर इसे पकड़ लिया। संदिग्ध आतंकी जैश ए मोहम्मद का सदस्य बताया जा रहा है। जम्मू पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

जानकारी मिली है कि जम्मू पुलिस को जैश-ए-मोहम्मद के संदिग्ध आतंकी की तलाश थी। इसके बाद जम्मू पुलिस ने पंजाब पुलिस को भी अलर्ट कर दिया था, लेकिन संदिग्ध आतंकी जम्मू और पंजाब पुलिस की आंखों मेें धूल झोंककर हरियाणा में प्रवेश कर गया था। हाथ न आने पर अंबाला पुलिस को सूचना भेज दी गई थी। इस पर आर्मी और सीआइए पुलिस ने छावनी रेलवे स्टेशन के पास नाकाबंदी कर दी और उसे पकड़ लिया। आतंकी एक सेब के ट्रक में सवार होकर आया था और उसे दिल्ली जाना था। हालांकि तलाशी के दौरान संदिग्ध के पास से कोई हथियार वगैरह बरामद नहीं हुआ। फिलहाल अंबाला पुलिस ने जम्मू पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

अंबाला के एसपी अभिषेक जोरवाल का कहना है कि जम्मू से उनके पास कॉल आई थी, इसके बाद उन्होंने नाकाबंदी कर दी थी। संदिग्ध सेबों के ट्रक में सवार होकर आ रहा था, जिसे दिल्ली जाना था। उसे गिरफ्तार करके जम्मू पुलिस को सौंप दिया गया है।

Spread the love