सीमा त्रिखा ने डीआरओ सतीश यादव और उनके अधिकारियों के साथ जनसहायक ऐप को लेकर महत्वपूर्ण बैठक की

468 Views

फरीदाबाद, 15 मई। बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने गोल्फ क्लब में डीआरओ सतीश यादव और उनके अधिकारियों के साथ जनसहायक ऐप को लेकर महत्वपूर्ण बैठक की, जिसमें विधायक ने अधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देश दे दिए कि सरकार द्वारा चलाई गई जनसहायक ऐप द्वारा या किसी और अन्य माध्यम से भी अगर किसी जरूरतमंद व्यक्ति ने अपने लिए सूखा राशन का आवेदन किया है तो उसे तुरंत राशन मुहैया करा दिया जाए। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा राशन उपलब्ध कराने की यह व्यवस्था पूरे हरियाणा प्रदेश में युद्धस्तर पर शुरू कर दी गई है। इस व्यवस्था के तहत आज से कूपन वितरण का कार्य शुरू कर दिया गया है और आने वाले 2 या 3 दिनों में जिन-जिन व्यक्तियों ने आवेदन किया था उनको सरकारी स्थान से कूपन बांटने का कार्य पूरा कर दिया जाएगा।

सीमा त्रिखा ने कहा कि बडखल विधानसभा में 10 अलग-अलग सरकारी स्थान चिन्हित कर दिए गए हैं और उन्हीं सभी सरकारी स्थानों से ही आने वाले 2 या 3 दिनों में कूपन वितरण का काम पूरा हो जाएगा। उसके पश्चात कूपन प्राप्त होने के बाद उनको अपने अपने डिपो होल्डर से राशन प्राप्त हो जाएगा। विधायक ने कहा कि अभी जिन जिन लोगों ने आवेदन कर दिया है उनके नाम आ चुके हैं, हो सकता है किसी का नाम रह भी गया हो और कुछ नए आवेदन भी हो रहे हों उन सभी आवेदकों का नाम जल्द से जल्द आ जाएगा और उनको राशन दे दिया जाएगा।

इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि कोविड-19 से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दिन-रात जुटे हुए हैं तथा देश व प्रदेश वासियों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। विधायक ने कहा कि उन्हें स्थानीय सांसद व अपने बड़े भाई कृष्णपाल गुर्जर का भी इस वैश्विक महामारी से निपटने में भरपूर सहयोग मिल रहा है। बैठक में एसडीएम पंकज सेतिया, तहसीलदार गुरदेव सिंह, नयाब तहसीलदार यशवंत सिंह व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

2 Replies to “सीमा त्रिखा ने डीआरओ सतीश यादव और उनके अधिकारियों के साथ जनसहायक ऐप को लेकर महत्वपूर्ण बैठक की”

  1. Pingback: Socialyz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *