सीमा त्रिखा के नेतृत्व में समाजसेवी व इनेलो नेता ने थामा भाजपा का दामन

445 Views

फरीदाबाद 21 सितम्बर। बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा की उपस्थिति में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष वजीर सिंह डागर नेतृत्व में समाजसेवी सतनाम सिंह मंगल, इनेलो नेता सुरजीत नागर, अनिल बांगा, बिजेन्द्र देशवाल, किशन नागर, अशोक देशवाल, कमल मुखर्जी, रईस कुरैशी, गुरूमीत सिंह नन्ने, रविन्दर बग्गा, दिनेश डयोरी व खेड़ा जी ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ सेक्टर-9 स्थिति जिला कार्यालय पर भाजपा की सदस्यता लेकर भाजपा का दामन थाम लिया। इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने पटका भेंट कर सभी का भाजपा में स्वागत किया।

गौरतलब है कि सतनाम सिंह मंगल बडख़ल विधानसभा के प्रमुख समाजसेवी हैं जो लगभग 35 वर्षों से समाजसेवा में लगे रहे हैं। इसी प्रकार सुरजीत नागर 30 वर्षों तक इनेलो पार्टी में विभिन्न पदों पर अपनी सेवाएं दी हैं। इस अवसर पर श्री मंगल एवं नागर ने कहा कि आज माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश जिस प्रकार से अंतर्राष्ट्रीय पटल पर विश्वगुरू बनकर उभर रहा है और नित नए विकास के आयाम स्थापित कर रहा है, उससे वे बेहद प्रभावित हुए हैं और चाहते हैं कि माननीय प्रधानमंत्री के साथ कदम से कदम मिलाकर उनके द्वारा शुरू किए जा रहे प्रयास स्वच्छता अभियान, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान, प्लास्टिक से मुक्ति आदि को जनअंदोलन बनाकर देश को विकसित राष्ट्रों की पंक्ति में पहुंचाने का संकल्प पूरा करें।

देश में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मनोहर लाल की सरकार ने विकास के मामले में फरीदाबाद को देश में दुनिया में फरीदाबाद को भी अलग पहचान दी। अंतर्राष्ट्रीय विज्ञान भवन का उद्घाटन होने के बाद फरीदाबाद को देश व दुनिया में एक अलग ही पहचान मिल जाएगी। मनोहर सरकार ने जो प्रदेश के विकास के लिए सौगात दी शायद ही किसी सरकार ने ऐसे विकास किया हो। मनोहर लाल खट्टर ने जिस प्रकार प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के समान रूप से विकास कराए हैं उससे भाजपा में सभी की आस्था बढ़ी है। उन्होंने कहा कि फरीदाबादवासियों को छोटे-छोटे कार्यों के लिए दूसरी जगहों पर जाना पड़ता था, परंतु भाजपा सरकार के अथक प्रयासों से हर सुविधा आज के समय में फरीदाबाद में ही उपलब्ध करा दी गई हैं।

इस अवसर पर बातचीत करते हुए श्रीमती त्रिखा ने कहा कि आज माननीय प्रधानमंत्री का निस्वार्थ भाव से दिन-रात देश को उन्नति के पथ की ओर अग्रसर करने का जो संकल्प है वह उनके कार्यों और प्रयासों में स्पष्ट झलकता है और यही कारण है कि पूरा विश्व आज मोदी जी के साथ खड़ा है तो ऐसे में राष्ट्रवादी जनता कैसे पीछे रह सकती है। यही कारण है कि आज समाज के सभी वर्गों के लोग भाजपा में शामिल होकर देश को आगे बढ़ाने के लिए निकल पड़े हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है और उसमें छोटे से छोटे कार्यकर्ता को भी बराबर का सम्मान मिलता है। यही कारण है कि अन्य दलों की परिवारवाद की नीति से परेशान होकर नेता पार्टी छोडक़र भाजपा में शामिल हो रहे हैं और उन्हें यहां पूरा सम्मान भी मिलता है। इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा मंडल अध्यक्ष, कर्मबीर बैसला, राधेश्याम भाटिया, बडख़ल विधानसभा विस्तारक ललित बंसल, अफजल अंसारी, सुभाष दलाल, अतुल त्रिखा, राजकुमार शुभ, ओमप्रकाश ढींगड़ा, मदन शर्मा, अमित मिगलानी व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Spread the love