सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी कार्यालय का रिबन काटकर किया उद्घाटन

119 Views

बल्लबगढ़ 9 मार्च। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लबगढ़ एसडीएम कार्यालय परिसर में सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी कार्यालय का रिबन काटकर उद्घाटन किया। इस मौके पर विभाग के अधिकारी व कर्मचारी तथा अन्य विभागों का स्टॉफ सहित पत्रकार भी मौजूद रहे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि  बल्लभगढ़ में जन सूचना एवं संपर्क  विभाग का कार्यालय खुलने से  सरकार की नीतियों का प्रचार-प्रसार जोरो से होगा । इसके साथ ही पत्रकार बंधुओं को बैठने के लिए भी उचित व्यवस्था मिलेगी और पत्रकार यहां बैठकर विभागों की जन कल्याणकारी नीतियों की जानकारी ले सकेंगे।

उन्होंने कहा कि एक पत्रकार पूरे दिन मेहनत करके समाज और प्रशासन के बीच में एक कड़ी का काम करता है और उसको सुविधाएं देना सरकार का कर्तव्य है और इसी को सार्थक करते हुए आज बल्लभगढ़ में भी सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन कर किया गया है।उन्होंने विभाग के कर्मचारियों से कहा कि  इस कार्यालय  से सभी विभागों की जानकारियां  अच्छे ढंग से  जनता को मिलती रहे जिससे सरकार की उपलब्धियों बारे आम लोगों को जागरूकता उत्पन्न होती रहे। इसका क्या लेकर खुलने से  जनता को सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में जानकारियां  हासिल होंगी।

इसके साथ उन्होंने  पत्रकारों को आश्वासन दिया कि  वह जरूरत के हिसाब से कार्यालय में किसी प्रकार की कोई कमी  नहीं छोड़ेंगे। इसके उपरांत कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ में 20 लाख की लागत से बनकर तैयार हुए सुलभ शौचालय का भी उद्घाटन किया मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री की स्वच्छ भारत अभियान के तहत बल्लभगढ़ बस स्टैंड  पर सुलभ शौचालय बनाए गए हैं ताकि कोई भी खुले में शौच इत्यादि ना करें और सुलभ शौचालय का प्रयोग किया जा सके उन्होंने कहा कि जब हम शौचालय का प्रयोग करेंगे तभी हम स्वस्थ रह पाएंगे। इस अवसर पर नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर सतबीर मान,ए सी पी जयवीर राठी,तहलीदार सुशील अत्तरी, बृजलाल शर्मा महावीर सैनी बस अड्डा मार्केट के प्रधान प्रेम खट्टर , राकेश गुर्जर, पहलाद बांकुरा, विनोद अग्रवाल भी मौजूद रहे

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *