सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट ने आटोमेटिक सैनिटाइजर मशीन भेंट की

235 Views

फरीदाबाद, 9 मई। सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट (रजि.) की ओर से श्री गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा सेक्टर-15 में कोरोना महामारी से बचाव हेतु आटोमेटिक सैनिटाइजर मशीन भेंट की, जिसका यहां आने वाले सेवादार व अन्य व्यक्ति उपयोग कर सकेंगे।

उपस्थित सेवादारों को संबोधित करते हुए दिनेश छाबड़ा, जोध सिंह वालिया, टोनी पहलवान तथा कुलदीप सिंह साहनी ने संयुक्त रूप से कहा कि सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट (रजि.) की ओर से श्री गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा सेक्टर-15 में आटोमेटिक सैनिटाइजर मशीन भेंट की गई। अब यहां आने वाले सेवादार अपने हाथों को स्वच्छ रखने के लिए इस आॅटोमेटिक मशीन का उपयोग करें। उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि जागरूकर रहकर ही कोरोना संक्रमण पर काबू पाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में प्रत्येक व्यक्ति को राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए और हर समय देशसेवा के लिए तैयार रहना चाहिए। आयोजकों ने आम जनमानस से आग्रह किया कि कोरोना महामारी पर विजय पाने के लिए जरूरी है कि सभी लाॅकडाउन का ईमानदारी से पालन करें। घरों से बाहर न निकलें। बार-बार साबुन से अपने हाथों को धोते रहें और सैनेटाइजर करते रहे और घरों में भी कम से कम दो गज के फासले पर दूरी बनाकर बैठें क्योंकि बचाव में ही बचाव संभव है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सेवादार सरदार अमरजीत सिंह, चुन्नीलाल चोपड़ा, राकेश मढ़िया, संजीव कैथ, विष्णु सूद, सरदार सुखबीर सिंह, सतनाम सिंह बग्गा, गुरु प्रसाद सिंह, सुरेंद्र सिंह सांगा, संजय खंडेलवाल, अमित भल्ला, नवीन पसरिचा, सरबजीत सिंह चैहान, तेजेंद्र सिंह चड्डा, अनिल अरोड़ा एवं अन्य सेवादार उपस्थित थे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

2 Replies to “सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट ने आटोमेटिक सैनिटाइजर मशीन भेंट की”

  1. Pingback: my facebook login
  2. Pingback: dumps shop legit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *