संतोष यादव के पक्ष उतरा व्यापार मण्डल और पुर्वांचल समाज, खुलेआम दिया पूर्ण समर्थन !

130 Views

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी के एन आईटी 86 विधानसभा के प्रत्यासी संतोष यादव के पक्ष में वोट मांगने के लिए राज्य सभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता नंगला रोड की मार्किट में पैदल यात्रा की और संतोष यादव के कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता ने अग्रवाल समाज और ब्यापार मंडल से झोली फैलाकर केजरीवाल के पक्ष में वोट की अपील की और कहा कि संतोष यादव को केजरीवाल समझ कर समाज के आगे वोट की अपील करने नंगला रोड की मार्किट से अपील करने आया हूँ और ये सुनते ही ब्यापार मंडल के प्रधान हीरा पंसारी सहित वैष्णव समाज के प्रधान लालचंद गुप्ता,केदारनाथ ने पगड़ी बांध और शॉल भेटकर खुल्ला समर्थन आम आदमी पार्टी के प्रत्यासी संतोष यादव को दिया और कहा कि संतोष यादव को जिताकर चंडीगढ़ भेजेंगे! इस मौके पर राज्य सभा सांसद ने पुर्वांचल समाज का हौसला बढ़ाया और कहा कि पहली बार किसी पार्टी ने संतोष यादव को टिकट देकर पुर्वांचल समाज का गौरव बढ़ाया है और समर्थन की मांग की और मौके पर ही पुर्वांचल एकता परिषद के प्रधान राजकुमार ,भारत मिश्रा ने पूर्ण समर्थन दिया और इस मौके पर यादव समाज,राठौर समाज,बघेल समाज,राजपूत समाज,लोधी समाज,कुशवाह समाज,बाल्मीकि समाज,मुस्लिम समाज,ईसाई समाज सहित 36 बिरादरी ने पूर्ण समर्थन संतोष यादव के पक्ष में किया।

संतोष यादव ने राज्यसभा सांसद और अग्रवाल समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता को बुलाकर ब्यापार मंडल और वैश्य समाज को अपने पक्ष में करके विपक्षियों के हौसले पस्त करके नहले पर दहला मार दिया है,और कोली समाज ,ब्राह्मण समाज ने भी पूरा समर्थन किया। इस समय प्रवासी समाज का पूर्ण समर्थन संतोष यादव के साथ है और वैश्य समाज का पूरा समर्थन मिलते ही आम आदमी पार्टी के प्रत्यासी संतोष यादव की जीत तय है और गरीब और मजदूर दबका संतोष यादव के पूरा साथ है और इस मौके पर सन्तोष यादव ने कहा कि अगर जनता मुझे चुनाव जितवाकर विधानसभा भेजती है तो चंडीगढ़ जाने से पहले सारे पनिबके वॉल खोलकर क्षेत्र की जनता को चौबीस घंटे पानी दूंगा,और गुंडागर्दी बिल्कुल समाप्त कर दूंगा।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता ने कहा कि अगर आप चुनाव जीतकर संतोष यादव को चंडीगढ़ भेजोगे तो दिल्ली की तर्ज पर बिजली,पानी,शिक्षा,स्वास्थ्य सब फ्री मिलेगा।इस मौके पर दिल्ली के पूर्वांचली विधायक ऋतुराज झा ने भी पूर्वाचल समाज से कहा कि आम आदमी पार्टी ने आपको अपनी ताकत दिखाने का मौका दिया है ,संतोष यादव प्रवासियों की लड़ाई लड़ रहा है और इस बार संतोष यादव को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।

ऋतुराज विधायक की अपील पर पुर्वांचल समाज ने जोरदार ताली बजाकर एक लाख वोटो से संतोष यादव को चुनाव जितवाने का वायदा किया। इस मौके पर जनसैलाब में जगदीश नेताजी,अशोक अग्रवाल,नवीन अग्रवाल, पंकज अग्रवाल,हीरा पंसारी,रामबीर गोयल, लालचंद गुप्ता, नरेश गोयल,केदारनाथ,छठ कमेटी से गणेश रॉय, राजेन्द्र कुमार,अशोक कुमार,चंदन ,आम आदमी पार्टी के सचिव भीम यादव, संगठन मंत्री रघुवर दयाल,वरिष्ठ नेता मंजू गुप्ता, फुलमहेश,गिरीश रावत,नवीन,वाहिद खान,असफाक ,संजय कुमार,अनिल गोयल,मुन्ना शर्मा,प्रमोद यादव,पप्पू कुमार ,सुशील पांडे,रवि दुबे,नरेंद्र पांडे,गुड्डी बघेल सहित हजारों लोग मौजूद थे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *