संतोष यादव की एनआईटी 86 विधानसभा में चली लहर, इंडस्ट्रीज में मजदूर वर्ग ने दिया खुला समर्थन

337 Views

फरीदाबाद 18 अक्टूबर। आम आदमी पार्टी के प्रत्यासी संतोष यादव ने इंडस्ट्रीज और लघु उद्योगों का दौरा किया। जहां पर मजदूरों ने संतोष यादव को समर्थन दिया। इस मौके पर संतोष यादव ने कहा की मजदूरों के मान-सम्मान की लड़ाई वह आज तक लड़ते आ रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे। जिस पर मजदूर वर्ग ने अपना समर्थन दिया और कहा कि इस बार सभी वर्गों के साथ मिलकर संतोष यादव को भारी बहुमत से चुनाव जितवाएंगे।

इन मौके पर संतोष यादव ने कहा कि कहीं भी मजदूरों का शोषण बर्दास्त नहीं किया जाएगा और पूरी सुरक्षा व सम्मान मजदूर वर्ग को दिया जाएगा। सरकार द्वारा चलाई जा रही सारी योजनाओं को प्रत्येक परिवार तक पंहुचाऊंगा। संतोष यादव में कहा कि अगर हमारी सरकार हरियाणा में बनी तो दिल्ली की तर्ज पर बिजली पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रत्येक परिवार को दिलवाएंगे।

ज्यों ज्यों चुनाव नजदीक आ रहे हैं त्यों त्यों आम आदमी पार्टी के प्रत्यासी संतोष यादव का जनाधार तीव्र गति से बढ़ता जा रहा है। अभी हाल ही में पुर्वांचल समाज, प्रवासी समाज और ब्यापार मंडल, अग्रवाल समाज ने संतोष यादव को खुला समर्थन दिया था और विपक्षी ये कह रहे थे कि संतोष यादव को केवल कालोनीवासी समर्थन दे रहे है। लेकिन कालोनी का समर्थन लेने के बाद अब गांव का दौरा संतोष यादव ने शुरू करते हुए मास्टरस्ट्रोक मारकर विपक्षियों के हौसले पस्त कर दिए हैं। पाली गांव की सरदारी गुर्जर समाज और बाल्मीकि समाज के लोगों ने संतोष यादव को खुला समर्थन दिया और कहा कि इस बार चुनाव जितवाकर संतोष यादव को चंडीगढ़ भेजेंगे ताकि सरकार की सारी योजनाऐं आम आदमी तक पहुंचे।

वहीं आम आदमी पार्टी के प्रत्यासी संतोष यादव के तूफानी दौरे से भाजपा और कांग्रेस के पसीने छूट गए है। फरीदाबाद की सबसे बड़ी डबुआ मंडी के रेहड़ी पटरी, सब्जी व फल-फूल विक्रेताओं ने संतोष यादव को ढोल-नगाड़े के साथ समर्थन दिया। इस मौके पर सभी की समस्याएं संतोष यादव ने सुनी और कहा की चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र से गुंडागर्दी का खात्मा कर देंगे और जो लोग रेहड़ी-पटरी वालों से मंथली लेते है और फड़ में जो धांधली गरीब मजदूर के साथ हुई है उसकी जांच करवाकर जो असली हकदार है उसे दिया जाएगा तथा सारी समस्या का समाधान किया जाएगा।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *