श्रीराम जानकी सेवा संगठन ने किया नेत्र जांच एवं उपचार शिविर का आयोजन

99 Views

फरीदाबाद : श्रीराम जानकी सेवा संगठन ने तारा संस्थान, उदयपुर एवं भाटिया सेवक समाज, फरीदाबाद के सहयोग से गांव जुन्हेडा के हैप्पी पब्लिक स्कूल में नेत्र जांच एवं उपचार शिविर का आयोजन किया। शिविर में 364 व्यक्तियों के नेत्रों की जांच की गई एवं 22 से अधिक नेत्र रोगियों का चयन ऑपरेशन के लिए किया गया। इसके अतिरिक्त 200 रोगियों को चश्मा एवं 254 रोगियों को दवाइयों का निशुल्क वितरण किया गया।

फाउंडेशन अगेंस्ट थैलेसीमिया से रविंद्र डूडेजा जी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे उन्होंने संगठन के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि श्रीराम जानकी सेवा संगठन निरंतर समाज सुधार एवं समाज सेवा का कार्य कर रहा है और संगठन के सभी सदस्य इसके लिए सराहना के पात्र है। मैं आशा करता हूं कि श्रीराम जानकी सेवा संगठन निरंतर इसी रूप से समाज के लिए एवं असहाय लोगों के लिए कार्य करता रहेगा। हैप्पी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य विष्णु, जुन्हेडा गांव के सरपंच रमेश कौशिक एवं मूलचंद कौशिक ने श्रीराम जानकी सेवा संगठन के सभी सदस्यों का इस सेवा कार्य के लिए आभार प्रकट किया।

श्रीराम जानकी सेवा संगठन से कार्तिक द्विवेदी, उमेंद्र, बसंत, अजय, दीपक, जोगिंदर, अमित एवं हैप्पी पब्लिक स्कूल के सभी अध्यापकों ने अपनी महत्वपूर्ण श्रम सेवा देकर इस कार्यक्रम को सुचारू रूप से चलाने में अपना महत्वपूर्ण सहयोग दिया। कार्तिक द्विवेदी ने अपने संबोधन में कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों तक लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से श्रीराम जानकी सेवा संगठन नियमित रूप से इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करता है और भविष्य में भी करता रहेगा और सभी लोगों से अपील भी की इस तरह के कैंप अपने क्षेत्र में लगवाने के लिए आप संगठन से संपर्क करें और अपने क्षेत्र के आर्थिक दृष्टि से कमजोर लोगों तक इसका लाभ पहुंचाएं।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published.