विधायक सीमा त्रिखा ने क्षेत्र में राशन वितरण प्रणाली को सुचारू रूप से चलाने के निर्देश दिए

109 Views

फरीदाबाद। वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते देशभर में लागू लाॅकडाउन के दौरान आज बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने फूड एंड सप्लाई विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक करके उन्हें क्षेत्र में राशन वितरण प्रणाली को सुचारू रूप से चलाने के निर्देश दिए। इसी के साथ-साथ राज्य सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं को हर जरूरतमंद तक ईमानदारी से पहुंचाने के निर्देश दिए। उन्होंने डिपोधारकों को हिदायतें दी कि सरकार द्वारा मुहैया कराए जा रहे राशन व अन्य सामान को तुरंत उपभोक्ताओं तक पहुंचाया जाए तथा किसी भी उपभोक्ता को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए। इस दौरान विधायक ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि क्षेत्र की जनता की हर मूलभूत सुविधा का पूरा ध्यान रखा जाए। इसके साथ विधायक कल से वार्डवाइज सभी डिपो होल्डर की बैठकें भी लेंगी।

विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि लाॅकडाउन के दौर में किसी भी क्षेत्रवासी को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा और तथा वे जिला प्रशासन व सामाजिक संगठनों की मदद से हर जरूरतमंद व्यक्ति के पास पहुंचकर भोजन उपलब्ध कराने का भरसक प्रयत्न कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अन्य सामाजिक व धार्मिक संगठन को भी जरूरतमंदों व गरीब लोगों की मदद को आगे आना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की कि जागरूकर रहकर ही कोरोना महामारी पर काबू पाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में प्रत्येक व्यक्ति को राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना चाहिए और हर समय देशसेवा के लिए तैयार रहना चाहिए। विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने आम जनमानस से आग्रह किया कि कोरोना संक्रमण पर विजय पाने के लिए जरूरी है कि लोग लाॅकडाउन का ईमानदारी से पालन करें। सामाजिक दूरी का पालन करंे, घरों से बाहर न निकलें। बार-बार साबुन से अपने हाथों को धोते रहें और
सैनेटाइजर करते रहें क्योंकि बचाव में ही बचाव संभव है। इस मौके पर उनके साथ डीएफएसओ के.के. गोयल, सुभाष, मीनाक्षी, अमित, बालाजी व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

One Reply to “विधायक सीमा त्रिखा ने क्षेत्र में राशन वितरण प्रणाली को सुचारू रूप से चलाने के निर्देश दिए”

  1. Pingback: dumps pin legit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *