विधायक सीमा त्रिखा की डबुआ सब्जी मंडी के पदाधिकारियों के साथ बैठक

238 Views

फरीदाबाद, 30 अप्रैल। बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने वीरवार को जिले के स्वास्थ्य अधिकारियों व डबुआ सब्जी मंडी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस को फैलने से रोकने को लेकर विचार-विमर्श किया। बैठक में फैसला लिया गया कि शुक्रवार से पहले मंडी को सैनिटाइज किया जाएगा और बाद में सभी सब्जी विक्रेताओं, पल्लेदारों व आढ़तियों का कोविड-19 का टेस्ट किया जाएगा तथा पाॅजिटिव पाए जाने पर समुचित इलाज किया जाएगा। जांच का यह कार्य अगले दो-तीन दिन तक जारी रहेगा। विधायक त्रिखा ने बैठक के उपरांत मंडी का निरीक्षण भी किया। बैठक में जिले के उप सिविल सर्जन एवं जिला नोडल अधिकारी-कोरोना डाॅ. रामभगत, डाॅ. संजीव भगत, जयसिंह देसवाल तथा मंडी सचिव विपिन यादव समेत अनेक पदाधिकारी व डाॅक्टर्स भी मौजूद रहे।

इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कोरोना-19 से लड़ने के लिए जिले के स्वास्थ्य अधिकारियों के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके प्रयासों से ही जिले में हम बहुत तक कोरोना वायरस को फैलने से रोक सके हैं तथा उम्मीद है भविष्य में यहां कोई भी कोरोना पाॅजिटिव केस सामने नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि डबुआ सब्जी मंडी शहर की सबसे बड़ी मंडी है, जहां हजारों सब्जी विक्रेता कार्यरत हैं। ऐसे में यहां कोरोना वायरस से बचाव के लिए दवाओं का छिड़काव किया जाएगा तथा यहां कार्यरत सभी सब्जी विक्रेताओं व आढ़तियों का कोरोना-19 का टेस्ट कर यह सुनिश्चित किया जाएगा कि यहां कोई भी पाॅजिटिव मामला नहीं है और यह मंडी अन्य सब्जी खरीदारों के लिए सुरक्षित है। विधायक ने डबुआ सब्जी मंडी के सभी सब्जी विक्रेताओं व आढ़तियों से अपील की कि वे कोरोना जांच में प्रशासन का पूरा सहयोग करें।

वहीं उप सिविल सर्जन एवं जिला नोडल अधिकारी-कोरोना डाॅ. रामभगत ने विधायक सीमा त्रिखा को विश्वास दिलाया कि वे तथा उनकी पूरी टीम जिले को कोरोना-19 से मुक्त करने के लिए पूरी जी-जान लगाए हुए हैं तथा जल्द ही जिला कोरोना मुक्त हो जाएगा।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *