विधायक राजेश नागर अमृता अस्पताल की समस्या के लिए सीएम से मिले

81 Views
  • विधायक के अस्पताल दौरे के दौरान प्रबंधन ने की थी बिजली समस्या दूर करने की मांग

फरीदाबाद : तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर ने सेक्टर 88 स्थित अमृता अस्पताल की मांग को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की और अस्पताल की ओर से एक मांगपत्र भी सौंपा। उनके साथ मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गौड़ और अस्पताल के प्रबंधक स्वामी निजामृतानंद पुरी भी मौजूद रहे।

सीएम मनोहर लाल को मांगपत्र सौंपते हुए विधायक राजेश नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 अगस्त 2022 को अस्पताल का उद्घाटन करने के लिए आ रहे हैं। जिससे पूर्व यहां की सडक़ों, सीवर, पेयजल और बिजली की व्यवस्था में आमूलचूल परिवर्तन किए जाने आवश्यक हैं। अस्पताल के प्रबंधक स्वामी निजामृतानंद पुरी ने बताया कि फिलहाल हमें भरपूर बिजली नहीं मिल पा रही है जिससे हमें भविष्य में पूरी क्षमता के साथ अस्पताल को चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। जिससे बचने के लिए हमें निर्बाध बिजली की आपूर्ति प्रदान की जाए। इसके लिए हमें फिलहाल 10 एमवीए क्षमता के दो ट्रांसफार्मर तुरंत प्रदान किए जाएं। इसके अलावा हमें कम से कम दो 66 केवी लाइनों से कनेक्शन प्रदान किए जाएं जिससे कि हम जीवन रक्षा का कार्य सुचारू रूप से कर सकें। उन्होंने सीएम से प्रार्थना की कि वह बिजली निगम के अधिकारियों को समुचित निर्देश दें।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि 2400 बैड क्षमता के अमृता अस्पताल का हमारी विधानसभा और जिला सहित पूरे प्रदेश के लिए बड़ा महत्व होने वाला है। जिसकी 500 बैठ 25 अगस्त से ही प्रारंभ कर दिए जाएंगे। नागर की प्रार्थना पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मौके पर ही बिजली निगम के आला अधिकारियों को अस्पताल की सभी समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए और अस्पताल को भविष्य में भी पूर्ण सहयोग देने की बात कही। विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के निर्णय इसी प्रकार मौके पर ही लिए हैं। यही कारण है कि आज तिगांव की जनता अपने मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पलक पांवड़े बिछाए बैठी रहती है। उन्होंने पूर्व में भी अपने किए सभी वादों को शीघ्रातिशीघ्र निभाया है। जिसके लिए हम उनका आभार व्यक्त करते हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.