विधायक नीरज शर्मा ने आयुक्त डॉ. यश गर्ग को सैनेटाइजर, मॉस्क एवं चवनप्राश के पैकेट भेंट किए

216 Views

फरीदाबाद। एनआईटी-86 विधानसभा क्षेत्र के विधायक नीरज शर्मा ने अपने ज्येष्ठ भ्राता एवं नगर निगम के पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा के साथ अपने विधानसभा क्षेत्र के 1,3,5,6,7,8,9 एवं 10 वार्डों के सफाई कर्मचारियों को स्वास्थ्य रहने लिए नगर निगम के आयुक्त डा. यश गर्ग को 500 किट्सों एवं हरेक किट्स में सैनिटाईजर, मास्क, चवनप्राश एवं बिस्कुट के पैकेट भेंट किए और इस आपातकाल स्थिति में दिन-रात जुटे नगर निगम के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की प्रशंसा की। इस मौके पर विधायक नीरज शर्मा ने निगम आयुक्त का कोरोना जैसी महामारी के दौर में उपलब्ध साधनों से क्षेत्र सफाई एवं पेयजलापूर्ति उपलब्ध कराने पर जहां आभार व्यक्त किया।

वहीं उन्होंने कहा कि उनकी एनआईटी विधानसभा क्षेत्र-86 में अभी भी मूलभूत सुविधाओं का आभाव है। वार्ड नंबर-5,6 व 7 में सुचारू रूप से पेयजलापूर्ति उपलब्ध नहीं हो पा रही है। लोग काफी परेशानी झेल रहे है। अगर नियमित रूप से पर्वतीय कालोनी व सारन गांव स्थित पानी के बूस्टर पर रैनीवैल का पेयजल उपलब्ध हो जाए तो वहां के निवासियों को पानी की जनसमस्या से निजात मिल जाएगी। उन्होंने नगर निगम के आयुक्त से शिकायत के लहजे में यह भी कहा कि कुछ राजनैतिक लोगों के क्षेत्रों में प्रतिदिन तीन-तीन बार पानी उपलब्ध कराया जा रहा है जबकि उनके विधानसभा क्षेत्र में तीन दिन में एक ही बार पानी उपलब्ध हो रहा है। ऐसा सौतेला व्यवहार नहीं होना चाहिए। विधायक नीरज शर्मा ने आयुक्त को यह भी अवगत कराया कि उनके विधानसभा क्षेत्र में कोरोना जैसी आई विपदा के बीच नगर निगम एवं जिला प्रषासन द्वारा उपलब्ध कराई जा रही राहत सामग्री के अलावा टीम पंड़ित जी के सैकड़ों कार्यकत्र्ता दिन-रात जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री उपलब्ध करा रहे है। उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र में हर व्यक्ति सुबह भूख उठता जरूर है परन्तु रात को भरपेट भोजन करके सोता है।

इस अवसर पर नगर निगम के आयुक्त डा. यश गर्ग ने कहा कि उन्हें एनआईटी-86 की समस्याओं की पूरी जानकारी है और उनका भरसक प्रयास है कि फरीदाबाद जिले के प्रत्येक वार्ड में समय सारणी अनुसार पेयजल आपूर्ति हो। सफाई व्यवस्था में जुटे अधिकारियों को स्पष्ट आदेष दिए गए कि सभी वार्डों में सफाई व्यवस्था दुरूस्त रहे। डा. यश गर्ग ने विधायक नीरज शर्मा और पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा का सफाई कर्मियों को स्वास्थ्य हेतु भेंट की गई सामग्री के लिए आभार व्यक्त किया। इस मौके पर नगर निगम के  स्वास्थ्य अधिकारी उदयभान शर्मा, निजी सचिव रवि वासुदेवा, प्रेमचंद वषिष्ठ बलवीर बालगुहेर प्रधान भी उपस्थित थे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *