विधानसभा 89 से भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता ने अपना नामांकन किया

192 Views

फरीदाबाद। विधानसभा 89 से भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता ने अपना नामांकन किया। इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हरियाणा के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल, मेयर सुमन बाला, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, चेयरमैन धनेश अदलक्खा, डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, पूर्व मुख्य संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उनके साथ थे।

इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हम पहले से अधिक अंतर से जीतेंगे। जनता जानती है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की मनोहर सरकार ने उनकी बेहतरी के लिए काम किए हैं। आज जनता दोनों नेताओं के मार्गदर्शन में हो रहे विकास कार्यों से अपने जीवन में बदलाव देख रही है। जिसका फल हमें लोकसभा चुनाव की तर्ज पर विधानसभा चुनावों में भी देखने को मिलेगा। वहीं हरियाणा के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि नरेंद्र गुप्ता की उम्मीदवारी से यह बात और पक्की हो जाती है कि पार्टी में हर कार्यकर्ता का सम्मान किया जाता है। उन्होंने कहा कि हम फरीदाबाद सहित हरियाणा की 75 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

इस अवसर पर नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि देश और प्रदेश आगे बढ़ रहा है और हम सबको इसमें अपना सहयोग देना है। पार्टी ने इस सहयोग में मुझे मौका दिया है, इसके लिए मैं पार्टी नेतृत्व व कार्यकर्ताओं का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता ने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम फरीदाबाद अमित कुमार गुलिया के कार्यालय में अपना नामांकन दर्ज करवाया। रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पूर्व प्रधान नवनीत चावला ने नरेंद्र गुप्ता के नाम का प्रस्ताव किया। नामांकन से पहले नरेंद्र गुप्ता के सेक्टर 11 स्थित चुनाव कार्यालय पर हवन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं शहर के मौजिज व्यक्ति मौजूद रहेे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *