विजय प्रताप सिंह में जनसेवा का जज्बा है : महेन्द्र प्रताप

410 Views

फरीदाबाद। एसजीएम नगर 33 फुट रोड पर आयोजित विशाल जनसभा में भाजपा के पदाधिकारियों ने कांग्रेस के प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह को पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप सिंह के समक्ष समर्थन दिया और जीत का आर्शिवाद देते हुए कहा कि वह विजय प्रताप सिंह को विजयी बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देंगे। भारी मात्रा में भाजपा के पदाधिकारियों द्वारा विजय प्रताप सिंह को समर्थन देने से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने में वालों में बडख़ल एवं एसजीएम नगर के वरिष्ठ नेता प्रवीण भाटी, मोतीलाल, राजकुमार गौडए भाजपा जिला उपाध्यक्ष देव सिंह गुंसाई, सोमदत्त गौड, डा शत्रुघन, लाल सिंह बैनीवाल पार्षद का चुनाव लड़ चुके ओमप्रकाश गौड,धर्मसिंह भाटी, अवधेश उर्फ अप्पू आदि ने कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह को समर्थन दिया। पूर्व मंत्री चौ महेन्द्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामा। अपने खेमे में हुई इस तोडफ़ोड़ के चलते भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा के हौसले पस्त होते नजर आ रहे हैं।

पूर्व मंत्री चौ महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता विजय प्रताप सिंह को समर्थन देने का वह स्वागत करते हैं और वह जनता विशवास एवं भरोसा दिलाते हैं कि विजय प्रताप सिंह उनकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। वह गारंटी लेते हैं विजय प्रताप सिंह की क्योंकि विजय प्रताप सिंह वह संस्कार वान व्यक्ति है जो अपने कपड़े भी उतार कर दे देता है। चाहे उसके पास कुछ न हो लेकिन विजय प्रताप सिंह में जनसेवा का जज्बा है वह उनकी उम्मीद पर खरा उतरेगा। विधानसभा भेजने के मात्र छह में वह दिखागें कि लोगों को पेयजल कैसे नहीं उपलब्ध होता। वह बडख़ल झील भी भर कर दिखाऐंगे और बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करके दिखाएंगे।

मंत्री महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि एसजीएम नगर को स्थायी उन्होंने करवाया। आज एसजीएम नगर लाईटों से जगमगा रहा है वह उन्हीं की देन है । क्योंकि उन्होंने ही एसजीएम को स्थायी करवा कर अपने हाथों से संवारा, बिजली ,पानी की व्यवस्था करवाई । अकेले एसजीएम नगर में करीब 125 करोड़ के विकास कार्य हुए उनके समय हुए हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल में करीब एक हजार करोड़ रुपए के विकास कार्य कराए, उसी तर्ज पर अगर जनता ने विजय प्रताप सिंह को सेवा का अवसर पर प्रदान किया जो विजय प्रताप सिंह कामों की झड़ी लगा देगा। उन्होंने लोगों से एकता के साथ मजबूती से चुनावों में विजय प्रताप को विजयी बनाने का आह्वान किया।उन्होंने कहा कि आज भाजपा को  लोगों की दुख.तकीलफ से कोई सरोकार नहीं है, वो केवल राष्ट्रीय मुद्दों पर वोट मांग रहे हैं, अपनी उपलब्धियों के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है। वहीं एसजीएम नगर के बी ब्लॉक में एक सभा को सम्बोधित करते हुए विजय प्रताप सिंह ने कहा कि जो विकास की गति कांग्रेस शासनकाल के बाद छूटी है, उसे वापिस लाने का काम भी कांग्रेस करेगी। एक बार अपना आशीर्वाद मुझे दें, आगे अपने काम के आधार पर वोट मांगने आऊंगा।

मैं आपसे वादा करता हूं कि विधायक बनने के बाद पानीए बिजली, सीवर, सडक़ जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए आपको भटकना नहीं पड़ेगा। सबसे पहला कार्य सैक्टर.48 में आपको पार्क, स्कूल, हेल्थ सेंटर एवं बारात घर बनाकर दूंगा। पी ब्लॉक निवासियों ने विजय प्रताप को आश्वासन दिया कि इस बार उनको मजबूती के साथ जिताकर भेजेंगे। 33 फुट पर आयोजित विशाल सभा में समुंद्र सिंह सिंघड़ा, चिरंजीलाल प्रधान, राकेश पंडित, जयपाल चंदीला, विजयपाल चंदीला, विनोद कौशिक, सुरेन्द्र दुग्गल, इतवारी लाल पूर्व पार्षद, सुभाष निझावन, शमशेर सिंह सांगवान, सतीश भाटी, चन्दर नागर, लज्जाराम, पूनम राघव, सलेकचंद केन, एडवोकेट राकेश भड़ाना पार्षद, अवधेश कुमार, बिल्लू, प्रदीप आदि मौजूद थे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

8 Replies to “विजय प्रताप सिंह में जनसेवा का जज्बा है : महेन्द्र प्रताप”

  1. Pingback: relx
  2. Pingback: 토토사이트
  3. Pingback: 만화툰

Leave a Reply

Your email address will not be published.