विकास कार्यों के लिए नहीं है धन की कमी : विधायिका सीमा त्रिखा

386 Views

फरीदाबाद। बडख़ल विधानसभा के अंतर्गत 1 करोड़ 32 लाख रुपए की लागत से बनने वाली इंटरलॉकिंग टाइल्स की गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ विधायिका सीमा त्रिखा ने स्थानीय लोगों की उपस्थिति में किया। इसके अंतर्गत स्वतंत्र एकता नगर एवं दयाल नगर में 27 लाख रुपए से एवं गांव अनंगपुर में मोहाल चौडा, हरिजन बस्ती व बाल्मीकि कॉलोनी में 1 करोड़ 5 लाख रुपए की लगात से इंटरलॉकिंग टाइल्स बिछाई जाएंगी।

इस अवसर पर विधायिका सीमा त्रिखा ने कहा कि लोगों की अवश्यकताओं के अनुसार पूरे विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और उन्हें समय से पहले पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए धन की प्रदेश में कोई कमी नहीं है और जनता की हर मूलभूत सुविधा का ख्याल रखते हुए अधिक से अधिक विकास कराना ही मेरा लक्ष्य है। आज प्रदेश में एक ईमानदार सरकार है जिसकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। इस अवसर पर विधायिका ने लोगों से आह्वान किया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में अधिक से अधिक संख्या में भाजपा को वोट देकर प्रदेश में विकास को अविरल गति प्रदान करें और केन्द्र में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करें।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व पार्षद कैलाश बैसला, रतनपाल, हरिन्दर भड़ाना, बाबा रंजीत, दीपक शर्मा, मनोज भड़ाना, ऋषिपाल भड़ाना, गंगाराम प्रधान, छबिलाल, गुरूदयाल, अजय, मुन्ना, ललित भड़ाना, संजीव भड़ाना, मुंशीराम, जयलाल पहलवान, रविन्दर कल्याणा, अंकित भड़ाना, अशोक बनिया, मान सिंह, महंगु यादव, केशव, किशन व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Spread the love