वाल्मीकि समाज के समर्थन से कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला हुए और मजबूत

187 Views

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत आज उस समय बड़ी राजनैतिक कामयाबी मिली, जब सेक्टर-18 स्थित भीम बस्ती के  वाल्मीकि समाज के लोगों ने एकजुट होकर उनके पक्ष में हुंकार भरते हुए उन्हें अपना पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया। इस दौरान समाज के मौजिज लोगों ने लखन सिंगला का पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि वाल्मीकि समाज कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके भाजपा सरकार की ज्यादतियों का बदला लेने का काम करेगा।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सदैव दलित, पिछड़े वर्गाे के हकों की लड़ाई लड़ी है और उन्हें आर्थिक रुप से सुदृढ़ बनाकर समाज की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया है परंतु भाजपा सरकार पूरी तरह से दलित विरोधी सरकार है और इस सरकार ने लोगों को बेघर करने का काम किया है। पिछले पांच सालों के दौरान तोडफ़ोड़ के नाम पर ऐसी कई बस्तियां है, जिन्हें भाजपा ने तानाशाही रवैया अपनाते हुए ढहा दिया, जिनकी पीड़ा आज भी उन गरीब व पिछड़े लोगों के दिलों में है। श्री सिंगला ने कहा कि कांग्रेस सरकार में जहां गरीबों को जीवन यापन करने के लिए 100-100 वर्ग गज के प्लाट उपलब्ध कराए गए थे वहीं इस सरकार ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में एक भी प्लाट गरीबों को नहीं दिया बल्कि उनके आशियाने तोडऩे का काम किया है।

श्री सिंगला ने वाल्मीकि समाज द्वारा समर्थन देने पर समाज के लोगों का आभार जताते हुए कहा कि आज उनके चुनावी समर में जो समाज ने उन्हें अपना समर्थन दिया है, उसके लिए वह सदैव उनके ऋणी रहेंगे और कांग्रेस सरकार बनने पर फरीदाबाद का समुचित विकास कर उनका ऋण चुकाने का काम करेंगे। कार्यक्रम से पूर्व श्री सिंगला ने भीम बस्ती कालोनी में भारत के संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

3 Replies to “वाल्मीकि समाज के समर्थन से कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला हुए और मजबूत”

  1. Pingback: hack instagram
  2. Pingback: good dumps ccv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *