रोटरी क्लब फरीदाबाद हैप्पीनेस द्वारा नि:शुल्क मैमोग्राफी शिविर का आयोजन

66 Views

फरीदाबाद : रोटरी क्लब फरीदाबाद ने शाइन ज्वेल्स के सहयोग से सेक्टर 15 मार्केट फरीदाबाद में एक नि:शुल्क मैमोग्राफी शिविर का आयोजन किया। शिविर का उद्घाटन जिला राज्यपाल निर्वाचन 2023-24 जितेंद्र गुप्ता और रोटेरियन दीप्ति गुप्ता ने किया। यह मैमोग्राफी शिविर 40 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं के लिए स्तन कैंसर का जल्द पता लगाने के लिए आयोजित किया गया था।

मैमोग्राफी वैन रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3011 से थी। रोटरी क्लब फरीदाबाद हैप्पीनेस के अध्यक्ष आर जे भावना शर्मा ने महिलाओं में स्तन कैंसर का जल्द पता लगाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि कैंसर बहुत आम हो गया है और यह हमारे क्लब की पहल है कि हम सभी को जागरूक करें और इस तरह के शिविर आयोजित करते रहें। क्लब सचिव पूजा गुप्ता ने कहा कि आरसीएफ खुशी अपने सदस्यों के जीवन में खुशी प्रदान करती है और ऐसे शिविर हैं ऐसी ही एक पहल।

क्लब की कोषाध्यक्ष मेघा बिंदल ने कहा कि शाइन ज्वेल्स के साथ रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद हैप्पीनेस भविष्य में जरूरतमंद महिलाओं के लिए इस तरह के शिविर आयोजित करता रहेगा। मैमोग्राफी शिविर में रोटेरियन धीरज भूटानी और रश्मि भुटानी, रिटेरियन सचिन और डॉ अंजलि जैन, क्लब अध्यक्ष आर जे, भावना शर्मा, क्लब सचिव पूजा गुप्ता, क्लब कोषाध्यक्ष मेघा बिंदल, सीईओ शाइन ज्वेल्स गौरव बिंदल, विभोर गुप्ता, मनिता मैनी, अर्चना गर्ग, धीरज जैन, दीपा शर्मा, नीती पाहूजा, शेफाली मल्होत्रा उपस्थित थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.