रॉड व लाठी डंडों से पीटकर की गई 30 वर्षीय नरेश की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार

70 Views
  • पांच दिन पहले की है घटना, 4 आरोपी पहले ही पुलिस रिमांड पर

फरीदाबाद : डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा द्वारा जघन्य अपराधों में जल्द से जल्द आरोपियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर राजीव की टीम ने 30 वर्षीय नरेश की हत्या के मुकदमे में फरार चल रहे 3 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सुनील, अनिल तथा आकाश का नाम शामिल है। आरोपी सुनील किसान मजदूर कॉलोनी, आरोपी अनिल बसेल्वा कॉलोनी तथा आरोपी आकाश गड्ढा कॉलोनी का रहने वाला है। तीन दिन पहले क्राइम ब्रांच द्वारा इस वारदात में शामिल 4 आरोपियों पूरण उर्फ वरुण, नीतीश, विक्रम तथा सुभाष को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी सुनील आरोपी पूरण का सगा तथा अन्य दोनों आरोपी पूरण के चचेरे व ममेरे भाई हैं। पांच दिन पहले 13 अगस्त की रात आरोपियों ने मिलकर अपने चचेरे भाई 30 वर्षीय नरेश की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी थी।

आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना खेड़ी पुल में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। क्राइम ब्रांच ने तीन दिन पहले वारदात में शामिल 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था जिसमें पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी पूरण का मृतक नरेश के साथ सेक्टर 29 के एक प्लॉट को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते आरोपी पूरण ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर नरेश की हत्या कर दी थी।

आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग 2 मोटरसाइकिल, 1 लोहे की रॉड तथा 2 डंडे पहले ही बरामद किए जा चुके हैं। इसके पश्चात मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने फरार चल रहे तीनों आरोपियों को कल गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग कुल्हाड़ी तथा अन्य हथियार बरामद किए जाएंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.