रितिका गौर ने बढ़ाया फरीदाबाद का गौरव : लखन कुमार सिंगला

60 Views
  • दौड़ में प्रथम आने वाली बेटी को कांग्रेसी नेता ने किया सम्मानित

फरीदाबाद : सांसद खेल महोत्सव में दौड़ प्रतियोगिता में अजरौंदा गांव की रहने वाली बेटी रितिका गौर ने 18 वर्ष की आयु वर्ग में फरीदाबाद व पलवल जिले में प्रथम स्थान हासिल करके जिले का नाम रोशन किया। ओल्ड फरीदाबाद में रितिका गौर के नाना कृष्ण ठाकुर ने रितिका के सम्मान में समारोह का आयोजन किया, जिसमें फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने शामिल होकर रितिका गौर को फूलों का बुक्का भेंट करके और शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस मौके पर लखन कुमार सिंगला ने कहा कि आज के दौर में बेटी किसी भी क्षेत्र में बेटों से कमतर नहीं है, जो लोग आज भी बेटियों को बोझ समझते है वह रूढि़वादी और दकियानुकी सोच के व्यक्ति है, आज बेटियां न केवल घर संभाल रही है बल्कि खेलों, राजनीति सहित अन्य क्षेत्रों में पुरुषों के कंधे से कंधा मिलाकर देश व समाज को मजबूत करने में जुटी है।

उन्होंने कहा कि रितिका बेटी ने भी सांसद खेल महोत्सव में प्रथम स्थान हासिल करके फरीदाबाद जिले का नाम रोशन किया है, इसके लिए वह उसके माता-पिता व परिजनों को बधाई देते है और आर्शीवाद देते है कि आगे भी यह बेटी ऐसे ही फरीदाबाद का नाम रोशन करे। इस अवसर पर जैजु ठाकुर, ओपी भाटी, सुनील ठाकुर, सुरेंद्र राव, अनिल ठाकुर, विकास ठाकुर व अन्य साथी मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.