रात्रि करीब 10.00 बजे वैगनार सवार व्यक्ति के साथ हुई लूट मामले में 4 आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

76 Views
  • पीडित मोहम्मद इबरार अपने दोस्त के साथ दिल्ली से अपने घर आ रहा था जिसके साथ थाना सराय एरिया में कार आई-10 में सवार 4 आरोपियो ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए पीडित से 5000/-रु और मोबाईल फोन लेकर फरार हो गए थे।
  • पीडित ने वारदात की सूचना डॉयल 112 पर दी थी, सूचना मिलते ही थाना प्रबंधक सराय और क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम तुरंत मौके पर पहुंची, पीडित से जानकारी लेकर आरोपियो की तलाश में जुटी तत्परता से कार्रवाई करते हुए मानव रचना पाली रोड से आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

फरीदाबाद : सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि करीब 10.00 बजे दिल्ली की तरफ से फरीदाबाद आ रही वैगनार कार सवार के साथ हुई लूट की सूचना पर ERV 197 की टीम, थाना प्रबंधक सराय और क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम तुरंत मौके पर पहुंची पीडित से जानकीर लेकर आरोपियो की तलाश में जुट गई। मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल 4 आरोपियो को मानव रचना पाली रोड से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी शाकिल खान और हुम्मकदीन उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जिले के गांव पुनदली के तथा आरोपी आसीफ और इरफान अली दिल्ली के दयालपुर के रहने वाले है। आरोपियो से वारदात में प्रयोग अवैध हथियार तथा लूटे गए पैसे की बरामदगी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.