राज्यसभा में जजपा समर्थित कार्तिकेय शर्मा की जीत पर कार्यकर्ताओं में जोश : उमेश भाटी

52 Views
  • दुष्यंत चोटाला की रणनीति पड़ी कांग्रेस पर भारी।

फरीदाबाद : देश के 4 राज्यों की 16 राज्यसभा सीटों पर हुए चुनाव में आए हरियाणा के नतीजे में राज्यसभा के लिए जजपा समर्थित उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा की जीत पर फरीदाबाद में प्रदेश प्रवक्ता जजपा उमेश भाटी के कार्यालय पर सुबह से ही कार्यकर्ताओं का जमावड़ा देखने को मिला। इस खुशी के मौके पर प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने
अशोका एंकलेव मेन स्थित अपने कार्यालय पर पहुंचे कार्यकर्ताओं का लड्डू खिलाकर बधाई दी। वहीं कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व जन नायक जनता पार्टी के नारे लगाए। इस अवसर पर राज्यसभा में कार्तिकेय शर्मा और सहयोगी प्रार्टी बीजेपी के कृष्ण लाल पंवार, को सभी कार्यकर्ताओं की और से बधाई दी!

उमेश भाटी ने कहा कि हरियाणा के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसदों को मेरी ओर से हार्दिक बधाई! कृष्ण लाल पंवार और कार्तिकेय की सफलता लोकतंत्र की जीत है!

प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने कहा कि एक बार फिर कांग्रेस को नकारा गया है, खुद उनके जीते हुए विधायक ही उनके नितियों के खिलाफ चल रहे है। हरियाणा में एक बार फिर जजपा और बीजेपी एक साथ मिलकर चाहे विधानसभा हो या फिर लोकसभा विकास के मुद्दो पर हरियाणा के विकास के लिए देश के विकास के लिए काम करेंगे। इस मौके पर उमेंश भाटी ने कहा कि जिला परिषद के चुनावों में भी विपक्ष को करारी हार मिलने वाली है।

कोराना जैसे महासंकट के बार भारत की आर्थिक वृद्धि दर बढ़ने लगी। गाड़ी पटरी पर लोट रही है और हरियाणा में विकास का पहिया तेज गति से आगे बढ़ने लगा है! सभी जजपा कार्यकर्ताओं से उमेश भाटी ने कहा
ज्यादा से ज्यादा हरियाणा सरकार की लाभकारी नीतियों को जनता तक पहुंचाने में काम करे।

इस मौक पर गगन सिसोदिया, रेखा चौहान, श्यामला, हिमांशू सोनी, अशीष राजपूत, अवधेश भदोरिया, गोपाल चौहान, गौरव चौहान सहित कई लोग मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.