रक्तदान शिविर में 150 लोगों ने रक्तदान किया

228 Views

फरीदाबाद, 22 सितम्बर। शहीद भगत सिंह सेवा सदन द्वारा नीलम-बाटा रोड़ स्थित वैश्य भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता रहे स्व. विकास चौधरी के भाई युवा कांग्रेसी नेता गौरव चौधरी मौजूद रहे। इस मौके पर करीबन 150 लोगों ने स्वेच्छा से रक्तदान किया। शहीद भगत सिंह सेवा सदन के पदाधिकारियों नेे आए हुए सभी अतिथियों व रक्तदाताओं का फूल-मालाओं से स्वागत किया। इस मौके पर सलीम अहमद, सुनील जुनेजा, एस. रहमान, नवाब रजा खान, जुल्फिकार अहमद, सोनू राजपूत, मुन्ना भाई, दानिश अली सहित संस्था के अन्य सदस्य मौजूद थे।

इस अवसर पर गौरव चौधरी ने रक्तदाताओं की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को एक साल में तीन बार रक्तदान करना चाहिए ताकि उसके द्वारा दिया गया रक्त किया जरूरतमंद के काम आ सकें। उन्होंनेे कहा कि वह शहीदों का सम्मान करते है तथा शहीदों के परिवारों का दुख भलि-भांति समझते है। उन्होंने कहा कि अपने बड़े भाई स्व. विकास चौधरी द्वारा किए गए सभी अच्छे कार्यों को वह उसी तरह आगे बढ़ाएगें। जैसा की उनके भाई विकास का सपना था एवं जो वायदे उन्होंने लोगों से किए है वह उन्हें पूरा करने का प्रयास करेगें।

युवा नेता गौरव चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोगों को बसाने का काम किया है। जबकि अन्य पार्टियों से गरीबों को उजाडऩे का। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में मैट्रो रेल, बाईपास का निर्माण, राष्ट्रीय राजमार्ग को सिक्स लेन का काम, ईएसआई मेडिकल कालेज फरीदाबाद की जनता को दिए थे। जबकि यह सरकार उनका रख-रखाव भी ढंग से नहीं कर रही है। उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि आगामी चुनावों में सभी शहर वासी कांग्रेस प्रत्याशियों को वोट दे ताकि यह का पुराना स्वरूप लौटाया जा सकें।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

6 Replies to “रक्तदान शिविर में 150 लोगों ने रक्तदान किया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *