मोदी के 71वें जन्मदिन पर भाजपा फरीदाबाद चलाएगी सेवा और समर्पण अभियान : गोपाल शर्मा

234 Views

फरीदाबाद 16 सितम्बर। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने जिला पदाधिकारियों के साथ बैठक के दौरान कहा है कि पार्टी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर 17 सितम्बर से सेवा और समर्पण अभियान चलाने का निर्णय लिया है, जो 17 सितम्बर से 7 अक्तूबर तक भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा चलाया जाएगा। बैठक में प्रभारियों और सह प्रभारियों, संयोजकों व सह संयोजकों के अलावा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल, डॉ. आर एन सिंह, जिला सचिव हरेन्द्र भडाना, मुकेश अग्रवाल, पुनीता झा, कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा और अन्य भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहे।

गोपाल शर्मा ने सेवा और समर्पण अभियान के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि 7अक्तूबर को नरेन्द्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के रूप में शासन के 20 वर्ष पूर्ण हो रहे है, इसलिए यह अभियान 20 दिन का रखा गया है। पार्टी के निर्देशानुसार इन 20 दिनों के अभियान के दौरान जल संरक्षण के लिए तालाबों की सफ़ाई, पर्यावरण संरक्षण से जुड़ी गतिविधियाँ, पौधारोपण अभियान के तहत फऱीदाबाद के ग्रामीण इलाक़ों और वार्डों में पौधे लगाए जाएंगे। सेवा और समर्पण अभियान के तहत स्वास्थ्य से जुड़े सेवा कार्य जैसे रक्तदान शिविर, कोरोना रोधी टीकाकरण शिविरों का आयोजन आदि प्लास्टिक मुक्त अभियान, स्वच्छता अभियान से जुड़ी गतिविधियाँ और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में जाकर फल वितरण आदि कार्य किए जाएँगे। बूथ स्तर से प्रधानमंत्री मोदी की जन हितैषी व कल्याणकारी योजनाओं के लिए आभार व्यक्त करते हुए जनता व कार्यकर्ताओं की ओर से पोस्टकार्ड के माध्यम से बधाई व धन्यवाद पत्र भेजे जाएंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जिले भर में प्रधानमंत्री मोदी के 71वें जन्मदिन पर उनके जीवन, व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रदर्शनी, सेमिनार और गोष्ठियों का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा केंद्र सरकार की 71 बड़ी उपलब्धियों पर वर्चुअल संवाद करके सरकार की उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराया जाएगा।

गोपाल शर्मा ने बताया कि 25 सितम्बर को जनसंघ के संस्थापक, अन्तोदय और एकात्म मानववाद की विचारधारा के जनक, पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती सभी बूथों पर मनाई जाएगी। दो अक्तूबर को महात्मा गाँधी की जयंती पूरे जिले में धूमधाम से मनाई जाएगी। उनकी जयंती को स्वच्छता, स्वदेशी अभियान, खादी के प्रोत्साहन और आत्मनिर्भर भारत के कार्यक्रम करते हुए मनाया जाएगा। सेवा और समर्पण अभियान के लिए अभियान के लिए राजकुमार बोहरा को जिला प्रभारी और पंकज रामपाल को जिला सह प्रभारी नियुक्त किया गया है। बूथ स्तर की गतिविधियों के लिए भगवान सिंह, संजीव भाटी, पर्यावरण सम्बंधी गतिविधियों के लिए सुखवीर मलेरना, यशराज जाजौरिया, स्वास्थ्य गतिविधियों के लिए पंकज सिंगला, विमल खंडेलवाल, सेवा गतिविधियों के लिए राजकुमार मामोरिया, चन्द्रभान शर्मा, प्रचार गतिविधियों के लिए अभिषेक देशवाल, हिमांशु भट्ट, मीडिया गतिविधियों के लिए विनोद गुप्ता, राज मदान, सोशल मीडिया गतिविधियों के लिए अमित मिश्रा, प्रिया सहगल, पं.दीनदयाल उपाध्याय जयंती के लिए बिजेंद्र नेहरा, लख्मीचंद भारद्वाज और गाँधी जयंती के लिए भारती भाकुनी, सुनीता बघेल को जिला संयोजक व सह संयोजक नियुक्त किया गया है।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published.