मुम्बई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कार और टैंकर की टक्कर में चार लोगों की मौत

298 Views

मुम्बई, 29 नवम्बर ! मुम्बई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार तड़के कार और टैंकर के बीच टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और अन्य दो लोग घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि सभी पीड़ित कार में सवार थे। अधिकारी ने बताया कि वे सतारा जिले में एक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद कार से मुम्बई लौट रहे थे, जब रसायनी इलाके में उनका वाहन सुबह करीब पांच बजे एक टैंकर से टकरा गया।

उन्होंने बताया कि कार चालक के वाहन से संतुलन खोने के कारण हादसा हुआ। कार में सवार तीन महिलाओं और चालक की हादसे में मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि कार सवार अन्य दो घायलों को नवी मुम्बई में पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि विशेष इकाई ‘डेल्टा फोर्स’ को एक्सप्रेसवे पर तैनात किया गया है, जो देश की सबसे आधुनिक सड़कों पर अपराधों की जांच करने और दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने में स्थानीय पुलिस की मदद करती है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और इस संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया गया है। दोनों शहरों को जोड़ने वाले 94 किलोमीटर लंबे मुम्बई-पुणे एक्सप्रेसवे पर अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती हैं।

Spread the love