महिला सशक्तिकरण के लिए आगे आ रहीं महिलाएं : रजनी गुप्ता

140 Views
  • कहा, श्रीजा फाउंडेशन द्वारा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए की गई बेहतर शुरुआत

फरीदाबाद : महिला सशक्तिकरण के लिए अब पुरुष के मुकाबले महिलाएं भी आगे बढक़र कार्य कर रही हैं, यह बेहतरीन बदलाव है। उक्त वाक्य विधायक नरेंद्र गुप्ता की पत्नी रजनी गुप्ता ने सैक्टर-14 में श्रीजा फाउंडेशन व टपरवेयर के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम में बतौर अतिथि संबोधित करते हुए कहे।

श्रीजा फाउंडेशन व टपरवेयर के संयुक्त प्रयास से एक आउटलेट की शुरुआत की गई जिसमें महिलाएं निशुल्क अपना व्यवसाय शुरु कर सम्मानपूर्वक अपने पैरों पर खड़ी हो सकती हैं। इस मौके पर श्रीजा फाउंडेशन की अध्यक्ष निधि अग्रवाल, टपरवेयर से माधवी येडला ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में इन्फ्लुएंसर तरणदीप कौर बिंद्रा, टपरवेयर से एमडी अचिनतन बैनर्जी, नितिन मल्होत्रा, विवेक चतुर्वेदी, मोहित विरमानी, के अलावा आरपी अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, श्रीमती विमला सहित अनेक गणमान्यजन मौजूद रहे।

महिला सशक्तिकरण के लिए श्रीजा फाउंडेशन व टपरवेयर के संयुक्त तत्वाधान में शुरु किए गए आउटलेट का उदघाटन करतीं विधायक नरेंद्र गुप्ता की पत्नी रजनी गुुप्ता साथ में निधि अग्रवाल, माधवी येडला, श्रीमती विमला, आशीष अग्रवाल, अचिनतन बैनर्जी, नितिन मल्होत्रा व अन्य गणमान्यजन।

इस मौके पर निधि अग्रवाल व माधवी येडला ने कहा कि महिलाएं सम्मानपूर्वक आत्मनिर्भर बन सकें, इसके लिए यह शुरुआत की गई है तथा हमारा प्रयास रहेगा कि अधिक से अधिक महिलाएं इससे लाभांवित हों। वहीं रजनी गुप्ता ने निधि अग्रवाल, व माधवी येडला के साथ-साथ श्रीजा फाउंडेशन व टपरवेयर के इन प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि पहले के समय में महिलाओं के लिए इस तरह की सुविधा नहीं परंतु अब वक्त के साथ आए बदलाव ने महिलाओं के लिए काफी अवसर पैदा कर दिए हैं। इस मौके पर अतिथियों ने आउटलेट का निरीक्षण भी किया और सभी उत्पादों की मुक्त कंठ से सराहना की

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.