मनोहर सरकार में केवल कागजों में हुआ फरीदाबाद का विकास : लखन सिंगला

290 Views

फरीदाबाद।  फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने चुनाव प्रचार समाप्ति के एक दिन पूर्व दर्जनों नुक्कड सभाओं को संबोधित कर भाजपा सरकार पर जमकर हल्ला बोला। इन नुक्कड सभाओं में समाज की छत्तीस बिरादरियों के लोगों ने एक स्वर में श्री सिंगला के पक्ष में हुंकार भरते हुए उन्हें भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजने का संकल्प लिया। श्री सिंगला ने चुनाव प्रचार के तहत राजा गार्डन, सेक्टर-7, सेक्टर-11, सेक्टर-16, वाल्मीकि मोहल्ला, बस्सापाडा, भीम बस्ती, ठाकुरवाड़ा, भूड कालोनी, अजरौंदा गांव, संत नगर सहित अनेकों क्षेत्रों में जनसंपर्क करके लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा। इस दौरान जगह-जगह लखन सिंगला का लोगों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत कर उन्हें समर्थन देने का ऐलान किया।

नुक्कड सभाओं में लखन कुमार सिंगला ने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों के भाजपा शासनकाल पर अगर निगाह दौड़ाई जाए तो भाजपा ने केवल और केवल कागजों में विकास किया है, जबकि जमीनी स्तर पर हकीकत कुछ और है। उन्होंने भाजपाईयों की कथित स्मार्ट सिटी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि शहर में जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हुए है, लोग खुले में शौच करते है, सीवरेज व नालियां ओवरफ्लो हो रही है क्या यही स्मार्ट सिटी की परिभाषा है। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर आई मोटी रकमों को भाजपाईयों ने अधिकारियों से सांठगांठ कर हड़पने का काम किया है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद स्मार्ट नहीं बल्कि डर्टी सिटी बन गई है। लोगों को बिजली, पानी, सडक़ें व सीवरेज जैसे जनमुद्दों के लिए सडक़ों पर उतरकर धरने प्रदर्शन करने पड़ रहे है, इसके बावजूद भाजपाई विकास की झूठी बात कर लोगों को बरगलाने का प्रयास कर रहे है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में जनता भाजपाईयों के जुमलेबाजी में फंस गई थी परंतु यह चुनाव क्षेत्रीय मुद्दों का चुनाव है और इस चुनाव में जनता भाजपा को उसकी जमीनी हकीकत दिखाते हुए सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है। उन्होंने जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को विश्वास दिलाया कि अगर जनता ने उन्हें अपना जनप्रतिनिधि चुनकर विधानसभा में भेजा तो वह विश्वास दिलाते है कि फरीदाबाद विधानसभा को वास्तव में स्मार्ट व विकसित सिटी बनाने का काम करेंगे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

5 Replies to “मनोहर सरकार में केवल कागजों में हुआ फरीदाबाद का विकास : लखन सिंगला”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *