मनोज चौधरी बदल सकते हैं चुनावी समीकरण !

193 Views

फरीदाबाद। बडखल विधानसभा में बसपा उम्मीदवार मनोज चौधरी का धूंआ-धाड प्रचार चुनावी समीकरण बदल सकता है। बसपा उम्मीदवार जिस भी कॉलोनी या गांव में वोट मांगने जा रहे हैं। लोग उनको बांहो में भर लेते हैं। इसका प्रमुख कारण है बहन मायावती द्वारा सर्व समाज के अधिकारों की बात करना और गरीब, मजदूर और युवा बेरोजगार को उज्जवल भविष्य की आश व विश्वास दिलाना।

गत रविवार को मनोज चौधरी ने विधानसभा के ए.सी. नगर, नेहरू कॉलोनी, बडखल गांव, अनखीर गांव, अनंगपुर गांव, एन.एच. पांच, एन.एच. 3, गांधी कॉलोनी और आदर्श कॉलोनी सहित दर्जनों कॉलोनियों में 30 से ज्यादा सभाएं की जहां लोगों ने मनोज चौधरी में अपना कुशल और कर्मठ विधायक की छवि देखी। जनता ने स्वयं बसपा उम्मीदवार का स्वागत किया और उनके चुनाव निशान का बटन दबाकर जिताने का आश्वासन दिया।

चुनावी सभाओं में मनोज चौधरी ने कहा कांग्रेस-भाजपा की सरकारों को आपने देख लिया है। दोनों ही पार्टियों की सरकारें केवल अमीर और उद्योगपतियों के लिए काम करती हैं तथ नीतियां बनाती हैं। यही कारण है देश का गरीब और ज्यादा गरीब और अमीर बहुत ज्यादा अमीर होता जा रहा है। उन्होने कहा इन सभी नेताओं को चुनाव से पहले तो आपकी याद आती है, मगर जब आपके वोट से विधायक और मंत्री बन जाते हैं तो फिर इनको आपके घरों और कपडों में से बदबू आने लगती है। जब आप लोग इनके पास अपनी समस्याऐं लेकर जाते हैं तो इनके आलीशन घरों के दरवाजे आपके लिए बंद हो जाते हैं। इसलिए अपने बीच के गरीब और सच्चे बसपा उम्मीदवार को वोट देकर विजयी बनाएं ताकि आपके काम बिना मांगे हों। आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा, नौकरियों और स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिल सके। इस अवसर पर उनके साथ महेन्द्र कर्दम, सरदार उपकार सिंह, बृजलाल, जितेन्द्र सिंह, मदन लाल, मोहन लाल सम्राट, राजपाल गौतम, मनोज, राजेश, मिलाप सिंह, तुलीराम सहित सैकडों लोग मौजूद थे, जिन्होने बसपा प्रत्याशी को ही विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

One Reply to “मनोज चौधरी बदल सकते हैं चुनावी समीकरण !”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *