मंधावली गांव की रहने वाली निहारिका ने 494 अंक लाकर जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया

82 Views
  • गांव मंधावली निवासी निहारिका ने दसवीं कक्षा बोर्ड परीक्षा में पूरे जिले में द्वतीय स्थान प्राप्त कर अपने माता- पिता, स्कूल और गांव का नाम रोशन किया !

फरीदाबाद : फरीदाबाद हरियाणा विद्यालय के चलते शिक्षा बोर्ड की 10वीं कक्षा के परिणाम में मंधावली गांव की रहने वाली निहारिका ने 494 अंक लाकर जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया। जिले में दूसरा स्थान पाने वाली निहारिका डाक्टर बनकर जरूरतमंदों को स्वास्थ्य लाभ देना चाहती हैं। मंधावली निवासी निहारिका ने बताया कि पढ़ाई के लिए कभी समय देखकर नहीं बैठी। जब समय मिला और जितनी देर मौका मिला पढ़ाई की। नियमित रूप से सभी विषयों पर पूरा फोकस किया और सभी विषयों को पढ़ने के लिए स्कूल में पूरा समय दिया। निहारिका के पिता दयाराम खेती करते हैं और मां रेखा देवी गृहिणी है।

स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल मंधावली से 10वीं की परीक्षा पास करने वाली निहारिका का कहना है कि परिणाम से बेहद खुश हैं। स्कूल के प्रधानाचार्य संजीव कौशिक ने बताया कि निहारिका शुरुआत से ही मेधावी छात्रा रही है। किसान परिवार से होने के बावजूद उसने पढ़ाई में किसी प्रकार की कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। वह स्कूल की सभी गतिविधियों में अव्वल रहती हैं और और मेरी तरफ से निहारिका के भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाएं

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.