भारत माता के जयकारे कांग्रेस के मंच से नहीं लगते, क्योंकि वहां राहुल गांधी-सोनिया गांधी के नारे लगते हैं : योगी

285 Views

हरियाणा। भाजपा के स्टार प्रचारकों ने मोर्चा संभाला। जींद और अंबाला के नारायणगढ़ और सोनीपत में विजय संकल्प रैली में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल और कांग्रेस पर जमकर हमले किए। सोनीपत के भाषण में वे 15 मिनट अनुच्छेद 370 पर बोले। उन्होंने कांग्रेस की विचारधारा पर कहा कि भारत माता के जयकारे कांग्रेस के मंच से नहीं लगते, क्योंकि वहां राहुल गांधी-सोनिया गांधी के नारे लगते हैं। वहीं राेहतक में भाजपा की पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद लेखी ने कहा कि रोहतक में पांच साल के बाद आई हूं, शहर देखते ही बनता है, इसीलिए बोल रही हूं कि फर्क साफ नजर आता है। उधर भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने बागियों को चेताया कि जो जो पार्टी से बाहर गया वो समाप्त हो गया।

रैली के मंच पर भाजपा प्रत्याशी कविता जैन के पति और राजीव जैन ने कहा कि जिस तरह दुकान पर सर्फ के पैकेट के साथ साबुन की टिकिया फ्री मिलती है और वह धुलाई में बेहतर काम आती है। उसी तरह कविता जैन के साथ मैं हूं। पब्लिक के बीच रहकर काम करता हूं। नारायाणगढ़ में योगी ने राॅबर्ट वाड्रा पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा-कांग्रेस राज में हरियाणा में दामाद जी घोटाला हुआ। दामाद जी ने गुड़गांव और पंचकूला की जमीनों पर कब्जा किया है। नड्‌डा ने रेवाड़ी के मनेठी में एम्स मिलने का श्रेय राव इंद्रजीत सिंह और खुद के प्रयासों को दिया। कहा मैंने मिलकर पीएम से सिफारिश की थी। जब प्रोजेक्ट रिपोर्ट तैयार कर रहे थे तो राव हर दिन पूछा करते थे, क्या हुआ-क्या हुआ और मैं कहता था लगा हूं-लगा हूं। कहा कि एम्स पर एक बार में 1200 करोड़ लगेंगे, फिर हर साल 2 हजार करोड़ खर्च भी आएगा।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

7 Replies to “भारत माता के जयकारे कांग्रेस के मंच से नहीं लगते, क्योंकि वहां राहुल गांधी-सोनिया गांधी के नारे लगते हैं : योगी”

  1. Pingback: mushroms for sale
  2. Pingback: #1 cornhole game
  3. Pingback: replica watches

Leave a Reply

Your email address will not be published.