भारती चेरिटेबल ट्रस्ट रोज कर रही है 400 जरूरतमंद परिवारों को बना हुआ भोजन वितरण

फरीदाबाद, 30 मई : रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार के अनुसार जब से कोरोना की दूसरी लहर शुरू हुई है, रेहड़ी-पटरी वालों का गुजर बसर बिल्कुल ठप सा हो गया है। आर्थिक रूप से कमजोर ऐसे लोगों को सामाजिक संस्थाओं की मदद से भोजन पहुंचाने का काम किया जाएगा। इसी क्रम में जिला रेड क्रॉस सोसाइटी फरीदाबाद की सहायता से भारती चेरिटेबल ट्रस्ट ने पूरे लॉकडाउन में हर रोज 400 परिवारों को भोजन वितरित करती आ रही है। वहीं आज फरीदाबाद में बाटा चौक हनुमान मंदिर व नंगला की झुग्गियों तथा 17 नंबर चुंगी की झुग्गियों आदि विभिन्न बस्तियों में करीब 400 जरूरतमंद परिवारों को बना हुआ भोजन चावल, दाल, रोटी, सब्जी वितरण किया।

ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉक्टर धर्मेन्द्र सिंह नांदल का कहना है कि जब तक लॉकडाउन खत्म नहीं होता वह इसी तरह रोजाना 400 परिवारों को भोजन वितरित करते रहेंगे। श्री नांदल ने कोविड 19 के नियमों की पालना करने के लिए भी लोगों को जागरूक किया।

इस नेक कार्य में ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉक्टर धर्मेन्द्र सिंह नांदल के संग जिला रेड क्रॉस सोसायटी के सचिव विकास कुमार, विमल खंडेलवाल, वीरभद्र आर्य, प्रधान मामचंद भड़ाना, गोपाल शर्मा, जितेंद्र शर्मा, शुभम नांदल शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!