भारतीय जनता पार्टी लगातार क्षेत्र के विकास एवं सौंदर्यीकरण के लिए कर रही है कार्य : सीमा त्रिखा

58 Views

फरीदाबाद : बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा ने मुख्यमंत्री उद्घोषणा संख्या 20949 के अंतर्गत एशियन अस्पताल के सामने सैक्टर-21 सी की मुख्य सड़क का उद्घाटन स्थानीय निवासियो से कराया। इस अवसर पर विधायिका सीमा त्रिखा ने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार क्षेत्र के विकास एवं सौंदर्यकरण के लिए कार्य कर रही है। पूरे प्रदेश में एक समान रूप से कार्य किए जा रहे हैं। इसके अलावा अलग-अलग क्षेत्र में सुधारीकरण के लिए बुनियादी रूप से कार्य किए जा रहे हैं। बड़खल विधानसभा क्षेत्र में बड़खल झील का कार्य तेजी से प्रगति पर है और जल्द ही बड़खल झील भरने का सपना पूरा होगा।

उन्होंने कहा कि बड़खल झील को भरने से फरीदाबाद को एक नया स्वरूप मिलेगा। जो ऐतिहासिक बड़खल झील कभी पूरे भारतवर्ष के लोगों का आकर्षण का केन्द्र हुआ करती थी, वह अब फिर एक बार पानी से सराबोर होगी। उन्होने कहा कि क्षेत्र की जनता ने मुझे काम करने का जो आशीर्वाद दिया, उसमें कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होने कहा कि बड़खल विधानसभा में अधूरे पड़े विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा, क्षेत्र को सुंदर एवं सुसज्जित बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। क्षेत्र में जहां भी जरूरत होगी, वहां कार्य कराए जाएंगे। इसके साथ ही क्षेत्र की जो अन्य सड़कें टूटी हुई हैं उन सड़कों पर भी निर्माण कार्य जल्द शुरू हो जाएगा।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जहां कहीं भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव हैं, वो संपर्क करें, जल्द से जल्द वहां सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। इस मौके पर मुख्य रुप से सतेन्द्र पाण्डेय, सुनील सेतिया, शालिनी मंगला, पंकज सिहाल, राकेश भाटिया, रूद्र देव शर्मा, महेन्द्र शर्मा, ललित भाटिया, रेनू बलबीर भाटिया, सरिता गुप्ता, मधुर दत्ता, राधा भाटिया, प्रेम दीवान, डी.सी. निर्वाण, कविता अग्रवाल, लिखी चपराना, दीपक बैसला, कपिल शर्मा, कमलेश श्योरान आदी मुख्य लोग उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.