भाजपा सरकार ने दी निजी स्कूलों को लूट मचाने की आजादी : लखन सिंगला

64 Views
  • 134ए को खत्म करने के विरोध में लोगों ने कांग्रेसी नेता को सौंपा ज्ञापन

फरीदाबाद : प्रदेश के भाजपा सरकार द्वारा स्कूलों में दाखिले के लिए 134-ए को खत्म करने के विरोध में अनेक गरीब व जरूरतमंद लोगों ने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला को उनके ओल्ड फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर पहुंचकर ज्ञापन सौंपा और उनसे इस मामले में लोगों को राहत दिलाने की गुहार लगाई।

इस मौके पर कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बनकर गरीबों को उजाडऩे पर तुली है, जो गरीब प्रतिभाशाली छात्र-छात्राएं 134ए के तहत स्कूलों में दाखिला प्राप्त कर लेते थे, उन कानून को भी इस सरकार ने खत्म कर दिया है, जिसके चलते आज गरीब व जरूरतमंद परिवार अपने बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंतित है! उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह अपने बच्चों को कैसे शिक्षित बनाएं क्योंकि निजी स्कूलों की मोटी-मोटी फीस भरना उनकी सक्षमता से बाहर है, लेकिन सरकार मूकदर्शक बनकर निजी स्कूलों को खुली लूट करने की आजादी दे रही है।

श्री सिंगला ने लोगों को विश्वास दिलाया कि वह इस संबंध में जल्द ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मिलकर उन्हें पूरे मामले से अवगत करवाएंगे और उनसे यह मामला हरियाणा विधानसभा में जोरशोर से उठाने की मांग करेंगे ताकि मजबूर होकर हरियाणा सरकार को अपने इस फैसले को वापिस लेना पड़े। इस मौके पर पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, फरीदाबाद युवा कांग्रेस (शहरी) अध्यक्ष नितिन सिंगला, आरडी वर्मा सहित अनेकों लोग मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.