भाजपा नेत्री के कत्ल के मामले में हुआ बड़ा खुलासा

560 Views

गुरुग्राम (मदन लाहौरिया) 18 फरवरी। भाजपा नेत्री मुनेश गोदारा के कत्ल के मामले में एक बड़ा खुलासा यह हुआ है कि सहायक आयुक्त पुलिस (शहर) राजेंद्र कुमार के अनुसार प्रारंभिक जांच में मामला सामने आया कि आरोपी सुनील गोदारा के बेटे को भी अपने पिता की तरह माँ के चरित्र पर शक था! बेटे ने अपनी माँ की बातों को रिकॉर्ड कर के पिता को सुनाया था! बातें सुनने के बाद पति पत्नी में झगड़ा भी हुआ था! आरोपी सुनील गोदारा ने इस बारे में अपने जीजा से बात कर गुरुग्राम छोड़ कर रोहतक में बसने की इच्छा जताई थी! सुनील ने अपने जीजा को मकान ढूंढने के लिए कहा था! पत्नी मुनेश गोदारा रोहतक जाने को तैयार नहीं थी!

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी सुनील गोदारा आत्महत्या करना चाहता था! लेकिन बेटे ने उसे यह कदम उठाने से रोक दिया! इस के बाद सुनील गोदारा अपना मोबाईल घर छोड़ कर फरार हो गया! जाते हुए वह अपना रिवॉल्वर साथ ले गया!

इस केस में एक अहम खुलासा यह भी हुआ कि अपनी पत्नी मुनेश के कत्ल के आरोपी सुनील गोदारा की पत्नी मुनेश ने पिछले 18 साल में पति के खिलाफ भिन्न भिन्न थानों में लगभग 20 शिकायतें कर रखी थी! इस बात से यह तो पूर्णतया साबित होता है कि पत्नी मुनेश गोदारा व पति सुनील गोदारा में आपसी विवाद काफी पुराना था व अब पिछले काफी समय से जब पत्नी मुनेश गोदारा का प्रेम प्रसंग भाजपा नेता नरेश बंटी गुर्जर के साथ हो गया तो उस के बाद इन दोनों पति पत्नी में झगड़ा काफी बढ़ गया था!

इस हत्याकांड के आरोपी मृतका मुनेश गोदारा के पति सुनील गोदारा को हत्याकांड के छह दिन बाद गुरुग्राम के हयातपुर चौक से गिरफ़्तार कर लिया गया! गिरफ़्तारी के बाद आरोपी सुनील गोदारा ने पुलिस को बताया कि पत्नी के अवैध संबंधों के कारण वह काफी आहत था! आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश किया व पूछताछ के लिए एक दिन का रिमांड मांगा! अदालत ने रिमांड स्वीकार कर लिया! आरोपी सुनील गोदारा से पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर इस हत्याकांड में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद कर ली जिसका लाइसेंस पत्नी मुनेश और आरोपी के नाम से था! रविवार को पुलिस ने रिमांड पूरा होने के बाद डयूटी मजिस्ट्रेट के सामने आरोपी को पेश किया और आरोपी को न्यायायिक हिरासत में भौंड़सी जेल भेज दिया गया!

वहीँ दूसरी ओर इस पूरे हत्याकांड में आरोपी सुनील गोदारा की पत्नी मुनेश गोदारा के साथ अवैध प्रेम संबंधों को ले कर चर्चा में आये स्थानीय भाजपा नेता नरेश बंटी गुर्जर को अब पुलिस मुख्य जांच में शामिल करने की तैयारी कर रही है! मुख्य आरोपी सुनील गोदारा से जो जानकारियां मिली हैं उनके आधार पर आरोपी भाजपा नेता नरेश बंटी गुर्जर को मुख्य जांच में शामिल किया गया है! आरोपी भाजपा नेता बंटी गुर्जर से जल्दी ही पूछताछ की जायेगी!

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *