ब्राह्मण समाज ने पंडित मूलचंद शर्मा के भारी मतों से विजयी होने पर खुशी मनाई तथा मिठाइयां बांटी

321 Views

फरीदाबाद। फरीदाबाद के ब्राह्मण समाज ने पंडित मूलचंद शर्मा के भारी मतों से विजयी होने पर खुशी मनाई तथा मिठाइयां बांटी। इस जीत के बाद ब्राह्मण समाज के युवा अध्यक्ष पंकज पाराशर ने कहा की ब्राह्मण समाज ने फरीदाबाद लोकसभा में हर सीट पर निर्णायक भूमिका निभाते हुए भाजपा को विजय दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और पंडित मूलचंद शर्मा को हरियाणा में सबसे बड़ी जीत देकर विधायक बनाया है। ब्राह्मण समाज के सभी अधिकारियों ने पंडित मूलचंद शर्मा को फूल मालाएं पहनाकर व मिठाई खिलाकर जीत की शुभकामनाएं दी और सरकार से अपील की कि इस बार भारतीय जनता पार्टी पंडित मूलचंद शर्मा को बड़े से बडे मंत्रालय देकर ब्राह्मण समाज को सम्मानित करें ताकि ब्राह्मण समाज इसी प्रकार निरंतर सरकार को सहयोग करता रहे।

पंकज पाराशर ने यह भी कहा कि पंडित मूलचंद शर्मा ब्राह्मण समाज के एक कद्दावर नेता हैं जिनकी 36 बिरादरी में मान्यता है और वे सभी बिरादरीओं का पूर्ण रुप से सम्मान करते हैं। पंडित मूलचंद शर्मा को मंत्रालय देने से भाजपा का यह कर्ज भी उतर जाएगा की भाजपा अभी तक हरियाणा में पिछले 5 वर्ष की सरकार में ब्राह्मणों को उचित सम्मान नहीं दे पाई थी। तीन सीटों पर सीधा-सीधा ब्राह्मणों ने भाजपा को सीट निकाल कर दी है जिसमें से राजेश नागर को खुद भाजपा के लोगों ने हरवाने की कोशिश की और ब्राह्मणों ने उस सीट को भाजपा के हक में जिताया। इसी प्रकार दीपक मंगला को जिताने में ब्राह्मणों का महत्वपूर्ण योगदान रहा और जो निर्दलीय उम्मीदवार नयनपाल रावत जिनकी गलत तरीके से टिकट काट दी गई थी उनको जिताने में भी ब्राह्मणों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। यदि पंडित मूलचंद शर्मा को सरकार में सम्मानित स्थान नहीं मिलता है तो ब्राह्मण समाज में इसका बहुत गलत संदेश जाएगा

भाजपा को शीर्ष नेतृत्व को मंत्रालय के बंटवारे में यह विशेष तौर पर ध्यान रखना चाहिए कि दक्षिणी हरियाणा की सीटें भाजपा को जिताने में हमेशा ब्राह्मणों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है और दक्षिणी हरियाणा के ब्राह्मणों को निरंतर उपेक्षा का शिकार होना पड़ा है। यदि यह निरंतर होता रहा तो समाज इस पर किसी दूसरी दिशा में भी विचार करेगा। ब्राह्मण समाज के सभी पदाधिकारियों ने हरियाणा के प्रदेश में जीते हुए सभी विधायकों को शुभकामनाएं दी और नई सरकार को सही दिशा में काम करने के लिए संदेश दिया।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

One Reply to “ब्राह्मण समाज ने पंडित मूलचंद शर्मा के भारी मतों से विजयी होने पर खुशी मनाई तथा मिठाइयां बांटी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *