बीजेपी को चुनावों में ही स्लम कॉलोनियों में रहने वाले लोगों की याद आती है : मनोज चौधरी

284 Views

फरीदाबाद। बडख़ल विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार मनोज चौधरी ने ए.सी. नगर में चुनावी प्रचार के दौरान यहां व्याप्त गंदगी, मच्छर और अन्य परेशानियों दुखी लोगों से बात-चीत करने के बाद कहा, आप ने पहले कांग्रेस और फिर भाजपा दोनों की सरकार बनाकर देख ली, मगर किसी ने गरीबों स्लम कॉलोनियोंवासियों की नहीं सुनी। यह लोग आपको राशन की लाईनों में लगाकर राशन तो देंगे, मगर रोजगार देकर हमेशा के लिए स्वाभिमानी नहीं बना सकते।

बसपा उम्मीदवार मनोज चौधरी ने कहा इन लोगों को केवल चुनावों में ही स्लम कॉलोनियों में रहने वाले लोगों की याद आती है, और रजाई, साडी, अनाज व अन्य वस्तुओं का एक दिन का प्रलोभन देकर आपके कीमती वोट को लूटकर ले जाते हैं। चुनाव जीतकर पांच साल आराम करते हैं, और जब इनसे अपने लिए पीने का पानी, बिजली की समस्या और बच्चों के लिए रोजगार शिक्षा की मांग करते हैं, तो मिलते तक नहीं हैं। उन्होने कटाक्ष करते हुए कहा निवर्तमान विधायिका ने तो एसजीएम नगर से आए गरीबों पर मामले तक दर्ज करा दिए थे, जबकि वह सिर्फ अपनी समस्याएं ही लेकर आए थे। चौधरी ने कहा जब भाजपा का मुख्यमंत्री स्वयं फरियादियों पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देते हैं तो फिर विधायक कैसे ऐसा नहीं करेंगे। लेकिन यदि आपने बसपा की सरकार बनाई तो सबसे पहला काम स्लम कॉलोनियों को पक्का कराने का किया जाएगा।

मनोज चौधरी ने कहा यह लोग अब फिर आएंगे, कोई अच्छे दिनों के सपने दिखाऐगा। कोई देशभक्ति और राष्ट्रभक्ति की बात करेगा। किन्तु आपको बहकना नहीं हैं। इस बार मतदान करने से पहले उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती का चेहरा याद कर लेना, जो आपके हक अधिकारों के लिए दिन रात एक किए हुए हैै। आपके लिए राज्यसभा से भी इस्तीफा दे दिया था। मैं भी उस बहन की पार्टी, गरीब और सर्व समाज की बहुजन समाज पार्टी का सिपाही हूूँ। एक बार सेवा का मौका दोगों ते इन धन्ना सेठों की कोठियों का रास्ता भूल जाओगे।

बसपा प्रत्याशी चौधरी ने कहा स्वच्छ भारत का नारा देने वाली भाजपा सरकार पिछले पांच वर्षाे में फरीदाबाद की कॉलोनियों को पक्का करना तो दूर इनमें नालियों और गलियों को भी पक्का करने का काम नहीं कर पाई। ए.सी.नगर, भगत सिंह कॉलोनी, गांधी कॉलोनी, इन्द्रा कॉलोनी, राहुल कॉलोनी, कल्याण सिंह कॉलोनी, जमाई कॉलोनी, बडखल कॉलोनी, एसजीएम नगर और खोरी गांव के लोग आज भी सडक, सीवर, पानी और मूलभूत सुविधाओं की कमी से जूझकर अपना जीवन काट रहे हैं, जबकि पिछले पांच वर्षों में इन विधायकों और मंत्रियों ने कई-कई कोठियां, गाडियां और फॉर्म हाऊस बना लिए।

बसपा प्रत्याशी मनोज चौधरी ने कहा इसबार 21 तारीख को तय कर लो, कि सिर्फ बसपा को मतदान करके इन पैसे वालों को ए.सी. की ठण्डक में पसीना दिला देना है, और अपने गरीब, मगर ईमानदार बेटे को भारी वोट देकर अपना सेवादार चुनना है। इस अवसर पर ए.सी. नगर निवासी राजकुमार, नरेश, राजेश, बबली, रवि शर्मा, अहमद खान, प्रमोद, महेश चौहान आदि सैकडों लोगों ने मनोज चौधरी व उनके साथ आए उपकार सिंह, टी.एस. विजय, शास्त्री जी, गौतम जी व सभी का स्वागत कर जीत का आर्शीवाद दिया।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

4 Replies to “बीजेपी को चुनावों में ही स्लम कॉलोनियों में रहने वाले लोगों की याद आती है : मनोज चौधरी”

Leave a Reply

Your email address will not be published.