बाराती दूल्हे के साथ दुल्हन छोडक़र क्यों भागे !

1,340 Views

बिहार : बिहार के गोपालगंज में शादी समारोह के दौरान जमकर बवाल हुआ। डीजे पर डांस के दौरान बारातियों का गांव वालों के साथ झगड़ा हो गया। इस दौरान दूल्हे के भाई और भतीजे के साथ मारपीट कर दी गई। झगड़े में इनके साथ दो अन्य बारातियों के घायल होने की सूचना है, जिन्हें उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बवाल के बाद बाराती दूल्हे के साथ दुल्हन छोडक़र भाग गए।

गोपालगंज के हजियापुर मोहल्ले से फुलवरिया के जटहां में बारात गई थी। बताया गया है कि यहां डीजे पर डांस के दौरान बरातियों का झगड़ा गांव के कुछ लोगों से हो गया। ये झगड़ा इस कदर बढ़ गया, कि नौबत हाथापाई तक आ गई। दोनों ओर से जमकर लात घूंसे चले। दूल्हे के भाई और भतीजे के साथ दो अन्य लोग इस झगड़े में घायल हो गए।

दूल्हे सुनील ने बताया कि डीजे पर डांस के दौरान झगड़ा हुआ था। मेरे भाई और भतीजे के साथ मारपीट हुई है। वहीं गांव के लोगों ने बताया कि झगड़े को शांत कराने के लिए बीच बचाव कराया, लेकिन बारातियों ने किसी की नहीं सुनी और बारात वापस लेकर चले गए। इस झगड़े में बाराती शंकर बासफोर के पुत्र अजय बासफोर, नगीना बासफोर के पुत्र अनील बासफोर तथा कैसियर बासफोर घायल हुए हैं।

झगड़े में घायल हुए अनिल बांसफोर ने बताया कि डीजे बंद होने पर 20 से 25 की संख्या में आए ग्रामीणों ने हमला किया। इस दौरान बारात घर पर रखी कुर्सियों और टेबलों को भी तोड़ दिया गया। हमलावर किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे।

इस झगड़े के बाद जहां शादी की सभी रस्में रुक गईं, तो वहीं दुल्हन की मां शांति बेहद दुखी है। उसका कहना है कि बारात का स्वागत धूमधाम से किया गया। जयमाला का कार्यक्रम हो गया, उसके बाद दूल्हा बारात घर चला गया। वहीं पर ये झगड़ा हुआ है।

उन्होंने बताया कि झगड़े के बाद सभी बाराती वहां से भाग गए, लेकिन इन सबके बीच उनकी बेटी की शादी नहीं हो सकी। उसने कहा कि बेटी की शादी में हुए खर्चे के भरपाई अब कौन करेगा। गांव के मुखिया ने पंचायत रखी है, उसके बाद फैंसला लिया जाएगा!

Spread the love