बहुचर्चित मनोज भाटी हत्याकांड में 10 हजार का इनामी बदमाश शार्प शूटर उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह के आदेश पर फरीदाबाद के वांछित अभियुक्तो की धर-पकड़ अभियान में सफलता की एक और कड़ी जोड़ते हुए डीसीपी क्राइम फरीदाबाद व एसीपी क्राइम फरीदाबाद के निर्देशानुसार कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर- 30 की टीम ने मनोज भाटी हत्याकांड में फरार चल रहे शार्प शूटर व 10 हजार के इनामी बदमाश हिमांशु को गिरफ्तार किया है।

पिछले वर्ष 23 दिसम्बर को फरीदाबाद के बायपास सेक्टर- 31 में अमीपुर, फरीदाबाद के रहने वाले प्रापर्टी डीलर मनोज भाटी की सरेआम गोली मार कर हत्या करने के आरोप में क्राइम ब्रांच को पिछले आठ माह से इस हत्याकांड को अपने अन्य साथियों संग अंजाम देने वाले शार्प शूटर हिमांशु की तलाश थी।

जिसे गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आटोहा पलवल से गिरफ्तार किया है। आरोपी हिमांशु स्थायी रूप से उत्तरप्रदेश में ताहरपुर का रहने वाला है।

बताते चलें कि इस मामले में मुख्य आरोपी मनोज मांगरिया के अलावा उनके अन्य साथियों को क्राइम ब्रांच पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस टीम ने आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है रिमांड के दौरान आरोपी से घटना के संबंध में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!