बल्लभगढ़ में 14 अक्टूबर, चरखी दादरी में 15 अक्टूबर को मोदी करेंगे रैली

516 Views

चंडीगढ़ ! विधानसभा चुनावों की फील्ड जम चुकी है, सभी दल अब तेजी से गतिविधियों को अंजाम देंगे। भारतीय जनता पार्टी ने जहां टिकट मिलने से रूठे नेताओं को मनाने का बीड़ा उठाया है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की रैलियां तय कर दी हैं। पीएम नरेंद्र माेदी की चार रैलियां हाेंगी। वे एक रैली को दंगल गर्ल बबीता फौगाट के लिए चरखी दादरी में करेंगे। दोनों ही दिग्गज मंत्रियों अमित शाह और राजनाथ सिंह की 12-12 रैलियां होंगी। पार्टी पहले ही 40 स्टार प्रचारकों की डयूटी भी चुनाव में लगा चुकी है। अगले 13 दिनों तक समूचे हरियाणा के लिए रैली और रोड शो होंगे। रैली में सभी विधानसभाओं के प्रत्याशी भी शामिल होंगे।

भाजपा नेता जवाहर यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की पहली रैली बल्लभगढ़ में 14 अक्टूबर को होगी। जहां से वे दक्षिण हरियाणा यानी पलवल, फरीदाबाद, मेवात और गुड़गांव को कवर करेंगे। 15 को दो रैली होंगी। सुबह 10 बजे दादरी और दोपहर बाद कुरुक्षेत्र में। चौथी रैली 18 को हिसार में होगी। दादरी की रैली से पीएम 16 विधानसभा सीटों को कवर करेंगे। वहीं कुरूक्षेत्र की रैली से समूचे जीटी बेल्ट के इलाकों की विधानसभाओं को कवर किया जाएगा।

भाजपा की ओर से सीएम ने सबसे पहले मोर्चा संभाला है। वे दर्जनभर विधानसभाओं में दो दिन तक दौरे करेंगे। इसी अवधि में जहां उनकी जनसभाएं भी होंगी, वहीं जो अपने नाराज हैं, उन्हें भी मनाएंगे। रविवार को वे रोहतक, नारायणगढ़, पेहवा, रादौर, जगाधरी और यमुनानगर में पहुंचे। कई नेताओं के साथ जहां मंत्रणा हुई, वहीं रात्रि में भी जीटी बेल्ट में जीत के लिए रणनीति बनाई। सोमवार को वे बेरी, कलानौर, समालखा, बरवाला, हांसी और हिसार के दौरे पर रहेंगे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

6 Replies to “बल्लभगढ़ में 14 अक्टूबर, चरखी दादरी में 15 अक्टूबर को मोदी करेंगे रैली”

  1. Pingback: shroom pills

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *