बल्लभगढ़ और तिगांव में ब्लाक स्तरीय आठवें अंतर्राष्ट्रीय योगाभ्यास शुरू

71 Views
  • एसडीएम त्रिलोक चंद की अध्यक्षता में बल्लभगढ़ और एसडीएम पंकज की अध्यक्षता में तिगांव में हुआ योगाभ्यास

फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 9 जून। अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा ने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में जिला में ब्लाक स्तरीय आठवें अंतर्राष्ट्रीय योगाभ्यास शुरू किया गया है।

एसडीएम पंकज सेतिया की अध्यक्षता में तिगांव के शहीद स्मारक राजकीय महाविद्यालय में योगाभ्यास शुरू किया गया है।

एसडीएम त्रिलोक चंद ने कहा कि बल्लभगढ़ में ब्लाक स्तरीय आठवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाने की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी। अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर की उनकी ड्यूटिया भी सुनिश्चित की गई थी।

एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद ने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में 21 जून को मनाए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों को लेकर के बल्लभगढ़ उपमंडल स्तर पर तमाम इंतजाम कर योगाभ्यास शुरू किया गया है।

आठवें अंतर्राष्ट्रीय योगाभ्यास सेक्टर-2 अटल पार्क में किया गया है।

उन्होंने बताया कि आगामी 20 जून को सुबह बल्लभगढ़ अंबेडकर चौक से लेकर सेक्टर 2 अटल पार्क तक मैराथन दौड़ का भी आयोजन किया जाएगा। उसके बाद 21 जून को योग दिवस मनाया जाएगा।

योगाभ्यास में एसीपी मुनिष, तहसीलदार भूमिका लांबा, एसडीओ नरेश नगर निगम, डॉक्टर योगेंद्र सिंह, मार्केट कमेटी के सचिव ऋषि कुमार, शिक्षा विभाग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और पतंजलि योग समिति तथा अन्य योग संस्थानों के प्रतिनिधि व शहर के गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.