फेस फिल्म्स के न्यू सॉन्ग ‘‘इश्क मोहब्बत प्यार’’ का पोस्टर लांच

423 Views

फरीदाबाद। फेस ग्रुप द्वारा संचालित फेस फिल्म्स के बैनर तले निर्मित प्राइवेट सॉन्ग ‘‘इश्क मोहब्बत प्यार’’ का पोस्टर मथुरा रोड स्थित मैगपाई कंपलेक्स सेक्टर-16 फरीदाबाद में लॉंच किया गया! प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया कर्मियों से बात करते हुए फेस ग्रुप के चेयरमैन डॉ मुश्ताक अंसारी ने बताया कि ‘‘इश्क मोहब्बत प्यार’’ सॉन्ग को स्वर से सजाया है निर्देशक, गायक वाजिद अली व मॉडल, गायक अनीशा अरोड़ा ने और म्यूजिक दिया है राजेंद्र शर्मा ने! इस गीत को डी.ओ.पी. बिलाल अंसारी की देखरेख में मनीष गुलाटी व मधु पर दिल्ली की इनडोर व आउटडोर लोकेशन पर फिल्माया गया है! उन्होंने बताया कि इस सॉन्ग को 21 दिसंबर को एसआरएस सेंटर फरीदाबाद सेक्टर 31 में रिलीज किया जाएगा! इस मौके पर फेस ग्रुप द्वारा मदर टेरेसा ह्यूमैनिटी अवार्ड तथा फेस सिंगिंग डांसिंग स्टार कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा जिसमें उभरते हुए कलाकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे!

सिंगर अनीशा अरोड़ा ने बताया कि इस लव सॉन्ग को मैंने पूरी फीलिंग के साथ गाया है! गीत के बोल और म्यूजिक मुझे बेहद पसंद आये! उम्मीद है यह गीत संगीत प्रेमियों को भी बेहद पसंद आएगा! एक्टर मनीष गुलाटी ने फेस ग्रुप का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने पहली बार कैमरा फेस किया उसके बावजूद अच्छा अनुभव रहा! सॉन्ग की तर्ज व शायरी मुझे बहुत पसंद आई ! मॉडल व डांस परफॉर्मर मधु ने कहा कि फेस ग्रुप के स्टेज पर मैं कई बार परफॉर्म कर चुकी हूं, मेरी कला को सराहते हुए मुझे सम्मानित भी किया है! शूटिंग के दौरान काफी कुछ सीखने को मिला! ठंड के मौसम में आउटडोर शूट में थोड़ी दिक्कत तो आई लेकिन अनुभव अच्छा रहा! वहीं इवेंट इंचार्ज ममता दिलावरी का कहना है कि फेस फिल्म्स के न्यू सॉन्ग ‘‘इश्क मोहब्बत प्यार’’ को देश के लोग खूब पसन्द करेंगे।

फेस ग्रुप की महाप्रबंधक नेहा शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जो भी उभरते हुए कलाकार 21 को होने वाले सिंगिंग व डांस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं उनके लिए मेन मार्केट सेक्टर 10 स्थित जलवा फ्लोर डांस एकेडमी में फॉर्म उपलब्ध हैं! संवाददाता सम्मेलन में फिल्म डायरेक्टर चंदन मेहता व उर्दू एकेडमी दिल्ली सरकार के सदस्य इरशाद चौधरी भी मौजूद रहे!

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

3 Replies to “फेस फिल्म्स के न्यू सॉन्ग ‘‘इश्क मोहब्बत प्यार’’ का पोस्टर लांच”

  1. Pingback: beretta rifle

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *