फरीदाबाद पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

350 Views

फरीदाबाद 4 अक्टूबर। पुलिस आयुक्त के. के. राव के दिशा निर्देश पर एसीपी एनआईटी एवं एसीपी सराय ने अपने-अपने एरिया में फ्लैग मार्च किया। एसीपी एनआईटी गजेंद्र ने अपने एरिया में आने वाले भीड़-भाड़ एवं मार्केट क्षेत्रों में पैदल फ्लैग मार्च किया। इस बीच उन्होंने लोगों को शांतिप्रिय वोट के लिए भी प्रेरित किया।

एसीपी सराय ने सेक्टर 12, सराय, पल्ला, सेक्टर 31, ओल्ड फरीदाबाद, खेड़ी पुल, भूपानी, तिगांव, एवं सेंट्रल एरिया में फ्लैग मार्च किया। एसीपी सराय ने अपने अधीनस्थ एसएचओं के साथ उपरोक्त एरिया में गाडिय़ों में सायरन बजाकर फ्लैग मार्च निकाल पुलिस बल का शक्ति प्रदर्शन किया। पुलिस ने यह फ्लैग मार्च आने वाली 21 तारीख को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के मध्य नजर शांतिप्रिया एवं निष्पक्ष चुनाव आयोजित कराने के लिए किया है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आईआरबी पुलिस बल के साथ एसीपी एनआईटी व सराय ने अपने-अपने जोन में शक्ति प्रदर्शन कर सभी वेनरेबल व क्रिटिकल बूथ को चेक किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि चुनाव के दौरान फ्लैग मार्च इसलिए किया जाता है ताकि एरिया में रह रहे कुछ असामाजिक तत्व में भय का माहौल हो जो इलेक्शन में गड़बड़ी ना कर सकें और आम जनता में विश्वास का माहौल बने जो निडर होकर अपने मत का प्रयोग कर सकें जिससे की चुनाव शांतिपूर्ण कराए जा सके।

Spread the love