फरीदाबाद निवासी फिल्मी एक्टर देव शर्मा की ‘‘तीन श्याने’’ फिल्म देखने उमड़े लोग

60 Views

फरीदाबाद : सेक्टर-23 निवासी राजीव शर्मा के बेटे देव शर्मा की ‘‘तीन श्याने’’ फिल्म सिनेमाघरों में लग गई है। इस फिल्म को देखने के लिए शहरवासी काफी तादाद में सेक्टर-12 सिल्वर सिटी मॉल में इस फिल्म को देखने पहुँचे। इस फिल्म को देखने के लिए खुद देव शर्मा व पूरा परिवार उपस्थित था।

फिल्म समाप्त होने के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता व अधिवक्ता शिवदत्त वशिष्ठ व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक, समाज सेवी सुनील मान व सीमा वशिष्ठ शहर के गणमान्य लोग ने देव शर्मा का फिल्म समाप्त होने पर फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया और बधाई दी।

पिता राजीव शर्मा ने कहा कि उनके बेटे देव शर्मा को फि़ल्मों में काम करने का बड़ा जुनून था जो अब जाकर पूरा हुआ है। 3 श्याने में लीड रोल मिलने से उसका मनोबल बढ़ेगा और उसे बड़ी-बड़ी फिल्मे मिलने की उम्मीद बन गई है। इससे पहले भी तकरीबन आठ-नौ फिल्मों में देव शर्मा काम कर चुके हैं। यारियाँ, मुजफ्फ़ऱ नगर, बेखुदी, दोस्ती जिंदाबाद, सिनेमा सिनेमा, ये तो टू मच हो, जंगसन वाराणसी, भवानी मदानी और टेनसन, हीरोपंती में टाइगर सरौफ के साथ काम करने का मौक़ा मिला। उन्होंने सभी फिल्मों में अच्छा कम करके फरीदाबाद के साथ-साथ देश का नाम भी रोशन किया है। इससे पहले हीरोपंती और यारियां में अच्छा काम करके काफी उपलब्धियां बटोरी हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.