फरीदाबाद के ककडीपुर गांव में शूट हुआ न्यारी होउंगी हरियाणवी गाना

272 Views

फरीदाबाद 22 नवंबर। फरीदाबाद के ककडीपुर गांव में शूट हुआ न्यारी होउंगी हरियाणवी गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है कुछ घंटों में यूट्यूब पर इस गाने को देखने वालों की संख्या 13 हजार को पार कर गई है। गाने के बीच में आने वाला देशी रैप संगीत प्रेमियों को खासा प्रभावित कर रहा है यह रैप फरीदाबाद के रहने वाले सौरव पंडित ने किया है, यह एक नया हरियाणवी गाना है जिसमें हरियाणा की संस्कृति को गाने के माध्यम से दर्शाया गया है और आज के दौर की युवतियों को एक संदेश देने का प्रयास किया गया है।

सौरव ने कुछ समय के अंतराल के बाद वापसी की है। 2015 में चार साल पहले सौरव पंडित ने रोहतक वाली सॉग से शुरुआत की थी जिसमें उन्होंने रैप किया था जिसे उनके फेंस कम सपोटरों ने खूब पंसद किया था इसलिये उन्होंने अपने चाहने वालों के लिये इस तरह के रैप को जारी किया हुआ है। सौरव पंडित ने बताया कि उनके चाहने वाले न्यू हरियाणवी साॅग न्यारी होउंगी को जमकर पंसद कर रहे हैं, जिसका अंदाजा उन्हें तब लगा जब पिछले 24 घंटों में करीब 13 हजार से ज्यादा लोग इस विडियो को देख चुके हैं। चाहने वालों के प्यार को देखकर वह सौरव पंडित काफी खुश हैं इसलिये उन्होंने सभी को धन्यवाद किया और वायदा किया है कि जल्द और नये अंदाज में वह उनके सामने नजर आयेंगे।

अपने नये हरियाणवी सॉग न्यारी होउंगी के बारे में जानकारी देते हुए सौरव पंडित ने बताया कि यह साॅग पावर बुल म्युजिक के बैनर तले बना है, जिसमें रागनी ने अपनी आवाज दी है, रैप सौरव पंडित ने खुद किया है गाने की मुख्य भूमिका में रागनी और एएसपी नजर आये हंै, गाने के लेखक पैरी बैसला हैं जिसका निर्देशन कलात्री प्रोडक्शन में हुआ है और गाने को प्रड्यूस सचिन पंडित ने किया है। जिसकी शूटिंग फरीदाबाद के गांव ककडीपुर में की गई है। शूटिंग के दौरान धर्मपाल शर्मा और कृष्ण दयाल की टीम ने विशेष सहयोग दिया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.