फडणवीस के ओएसडी के अमरावती स्थित घर पर हमला !

620 Views

मुंबई ! महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) के अमरावती स्थित घर पर लोगों के एक समूह ने हमला किया और बाहर खड़ी एक कार में तोड़फोड़ की। घटना को हालिया विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार की शाम हुई घटना के समय ओएसडी श्रीकांत भारतीय कुछ पारिवारिक सदस्यों के साथ घर से बाहर थे।

अधिकारी ने कहा कि मुंबई से करीब 680 किलोमीटर दूर विदर्भ नगर के राजपेठ क्षेत्र स्थित घर में हालांकि भारतीय के माता-पिता मौजूद थे। उन्होंने बताया कि हमले में किसी को कोई चोट नहीं आई। अधिकारी ने बताया कि हमले के दौरान समूह ने भारतीय के भाई एवं अमरावती के भाजपा पार्षद तुषार की कार में तोड़फोड़ भी की, जो घर के बाहर खड़ी थी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना हालिया विधानसभा चुनाव के परिणाम से जुड़ी प्रतीत होती है। हालांकि, उन्होंने इसके अलावा कुछ और नहीं कहा। अधिकारी ने बताया कि भारतीय के माता-पिता की शिकायत पर घर में अवैध रूप से घुसने, दंगा और डराने-धमकाने से संबंधित भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि हमलावरों में से दो लोगों की पहचान हो गई है और घटना में शामिल अन्य लोगों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है।

Spread the love