प्रवासी नेता संतोष यादव ने एनआईटी 86 विधानसभा में विशाल रैली कर उड़ाए भाजपा-कांग्रेस के होश

411 Views

फरीदाबाद : एनआईटी 86 विधानसभा में आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक प्रत्यासी व प्रवासी नेता संतोष यादव ने हजारों काफिले के साथ राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता के नेतृत्व में किसान, मजदूर, खेत बचाओ यात्रा में शामिल हुए और एनआईटी विधानसभा के गोच्छी, संजय कालोनी, सोनिया चौक, अटल चौक, नंगला रोड, नैन चोक, डबुआ चौक तक प्रत्येक वार्ड में हजारों मोटरसाइकिल, कार, ऑटो और रिक्शा का काफिला निकाल भाजपा और कांग्रेस की नींद उड़ा दी है।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि एनआईटी की जनता नारकीय जीवन जीने पर मजबूर है और ये रैली भाजपा कंग्रेस की कुंभकर्णी नींद से जगाने का काम करेगी। प्रवासी नेता संतोष यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ राज्यसभा सांसद को कृषि यंत्र हल भेंट किया तथा फूल-मालाओं और पगड़ी बांध ढोल नगाड़े से स्वागत किया। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने प्रवासियों को खोरी में पुनर्वास दिलाने का काम किया और हमारी मेहनत जब तक जारी रहेगी जब तक अरविन्द केजरीवाल प्रधानमंत्री और डॉ सुशील गुप्ता को मुख्यमंत्री नहीं बनावा देते।

इस मौके पर डॉ सुशील गुप्ता प्रवासियों द्वारा हल भेंट देने पर बहुत खुश हुए और एनआईटी 86 विधानसभा के हर चौराहे पर सैकड़ों व्यापारी, प्रवासी, मजदूर, किसान ने पगड़ी और फूल-मालाओं से सांसद का स्वागत किया। सांसद ने कहा कि एन आईटी 86 विधानसभा की जनता जागरूक हो गई है और जल्दी पूरे हरियाणा में किसान, मजदूर, मिलकर भाजपा-कांग्रेस को भगाएंगे और आम आदमी पार्टी की सरकार लाएंगे। भाजपा सरकार किसानों के खेतों को पूंजीपतियों को बेचना चाहती है जो देश के लिए खतरनाक है।

इस मौके पर जोन संगठन मंत्री ओमप्रकाश गुप्ता, नवीन सलमानी, लल्लन साहनी, वरिष्ठ पदाधिकारी रघुवर दयाल, भीम यादव, राणा यादव, वीरसेन शर्मा, अनिल, चंदन, अमरजीत, त्रिभुवन यादव, बंटी, किरण, राजकुमार, अभिषेक गोश्वामी, हरजिंदर, हरिदत्त शर्मा, बिनोद, मोहन सोनी, प्रियंका, हीरा पंसारी, जोन पदाधिकारी अमन गोयल, संगठन मंत्री बिनोद भाटी, लोकेश अग्रवाल, गीता शर्मा, जोन अध्यक्ष महिला मंजू गुप्ता सहित हजारों लोगो मौजूद थे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published.