प्रवासी नेता संतोष यादव झाड़ू लेकर एनआईटी 86 विधानसभा में कर रहे हैं पैदल मार्च

177 Views

फरीदाबाद। प्रवासी नेता संतोष यादव भाजपा छोड़ आम आदमी पार्टी का पटका डाल शर्मायदारों से टक्कर लेने के लिए एनआईटी 86 फरीदाबाद की विधानसभा में कूद चुके हैं। जिसको लेकर समर्थको के अंदर खुशी की लहर है कि पहली बार किसी पार्टी ने पुर्वांचल समाज को टिकट दी है। दरअसल संतोष यादव उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के रहने वाले हैं और फरीदाबाद में पिछले 35 वर्ष से रह रहे हैं और अपनी शिक्षा पूरी करके फरीदाबाद में लघु उद्योग चला रहे हैं। प्रवासी नेता संतोष यादव कांग्रेस सरकार में पुलिस थाने चौकी में ताले बंदी करके भूमाफियाओं पर नकेल कसी थी और तभी से राजनीति के गलियारों में चर्चे में आये थे। वह आये दिन बिना किसी भेदभाव के गरीबों ,मजदूर रेहड़ी पटरी वालो को हक दिलाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर साशन- प्रसाशन से लड़ते रहते हैं।

इस समय प्रवासी समाज ने एकजुट होकर अपना समर्थन 36 बिरादरी के साथ संतोष यादव को दे दिया है और संतोष यादव भी दिन रात कड़ी मेहनत करके विधानसभा एक लाख से ज्यादा वोट से जितने का मन बना चुके हैं। वहीं सर्वसमाज संतोष यादव को जिताने के लिए घर-घर जाकर झाड़ू के निशान पर वोट देने की अपील कर रहा है। इस बार कई पूर्व मंत्री और विधायक और बड़े बड़े शर्माएदार मैदान में हैं लेकिन एनआईटी 86 विधानसभा की आम जनता गरीबों के मसीहा संतोष यादव को जिताने का मन बना चुकी है। इस मौके पर संतोष यादव ने कहा की मेरी लड़ाई उन लोगों से है जिन्होंने एनआईटी 86 विधानसभा का विकास करने की बजाय अपने घर का विकास किया। एनआईटी विधानसभा वर्षों बाद भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित रहा है।

आप प्रत्यासी संतोष यादव ने टिकट मिलने पर राज्यसभा सांसद और हरियाणा सहप्रभारी सुशील गुप्ता और प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद सहित राष्ट्रीय नेतृत्व और प्रदेश व जिला संगठन का आभार जताया। उन्होंने कहा कि अगर जनता इस बार आम आदमी पार्टी को नेतृत्व देती है तो दिल्ली के तर्ज पर जो कार्य मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में फ्री बिजली, फ्री पानी, अच्छी स्वास्थ्य योजना, अच्छी शिक्षा, महिलाओं को सुरक्षा और सम्मान दिया है और भ्रस्टाचारी खत्म करके वही सारी योजना एनआईटी की जनता को दिलवाएंगे तथा क्षेत्र में साफ व स्वच्छ सीवर, पक्की सडक़ और पार्क, गौशाला देकर क्षेत्र से गुंडागर्दी खत्म करके विधानसभा को सुरक्षित और स्वच्छ बनाएंगे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

5 Replies to “प्रवासी नेता संतोष यादव झाड़ू लेकर एनआईटी 86 विधानसभा में कर रहे हैं पैदल मार्च”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *